Sonipat में प्रेमी संग मिलकर मां ने 5 वर्षीय बच्ची की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2213554

Sonipat में प्रेमी संग मिलकर मां ने 5 वर्षीय बच्ची की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या

Sonipat Murder News: सोनीपत के सदर थाना एरिया में एक मां ने प्रेमी संग मिलकर अपनी 5 साल की बेटी की डंडे से पीट- पीटकर बेहरमी से हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या के बाद वह प्रेमी के साथ फरार हो गई. 

 

Sonipat में प्रेमी संग मिलकर मां ने 5 वर्षीय बच्ची की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या

सुनील कुमार/सोनीपत: हरियाणा के जिला सोनीपत से ममता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिला के सदर थाना एरिया में एक मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर 5 साल की बेटी की डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला अपने प्रेमी संग पति के मामा के घर पहुंची और बच्ची की मौत होने की जानकारी देकर वहां से प्रेमी संग चकमा देकर भाग निकली.

जब पति के मामा ने बच्ची के शव को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे. उन्होंने अपने भांजे और पुलिस को इससे अवगत कराया, जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा, साथ ही महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.  

ये भी पढ़ें- पार्षद की दबंगई के बाद पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गुरुग्राम का धनवापुर गांव

सोनीपत में इंडियन कॉलोनी के गली नंबर-3 निवासी फिरोज खान ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उनकी शादी 12 साल पहले पटेल नगर निवासी रवीना के साथ हुई थी. उन्हें रवीना से दो बेटियां तनु (8) और तनवी (5) साल हुई थी. कुछ समय बाद दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. ऐसे में उन्होंने दो साल पहले रवीना को तलाक दे दिया था. तलाक के बाद रवीना बड़ी बेटी तनु को अपने साथ ले गई थी और छोटी बेटी तनवी को उनके पास छोड़ गई थी. 

फिरोज खान ने बताया कि 8 महीने पहले रवीना उनके पास आई और तनवी को 2 दिन तक अपने पास रखने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गई थी. फिरोज खान ने बताया कि रवीना ने कहा था कि वह तनवी को उनके पास वापस छोड़ जाएगी, लेकिन वह कभी वापस ही नहीं आई. अब 8 महीने बाद गुरुवार रात रवीना अपने प्रेमी पंकज के साथ उनके मामा अमजद के घर मोहन नगर पहुंची, जहां वह उनकी बेटी को मृत अवस्था में छोडकर वहां से अपने प्रेमी पंकज उर्फ केडी के साथ भाग गई. जब उनके मामा ने बच्ची को देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे.

ये भी पढ़ें- Tajinder Singh Bittu: कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुए तजिंदर सिंह बिट्टू

फिरोज खान ने बताया कि उसके मामा अमजद ने उसे इस मामले से अवगत कराया. जब वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि बेटी की बेरहमी से हत्या की गई है. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. बता दें, पांच साल की बच्ची की पीटकर हत्या की गई है. इस मामले में पिता के बयान पर उसकी तलाकशुदा पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है. उनके पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता लग सकेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news