Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने INDIA को बताया भ्रष्ट गठबंधन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1875786

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने INDIA को बताया भ्रष्ट गठबंधन

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिमला के रिपन अस्पताल में मरीजों को फल बांटे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए INDIA गठबंधन को भ्रष्ट गठबंधन बताया और चोर-चोर मौसेरे भाई होने बात कही. 

 

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने INDIA को बताया भ्रष्ट गठबंधन

संदीप सिंह/शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी पूरे देश में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है. पीएम विश्वकर्मा योजना के शुभारंभ से पहले शिमला पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रिपन अस्पताल में मरीजों का हाल-चाल जाना और उन्हें फल वितरित किए.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी ने जीवन के हर पल में भारत मां की सेवा की है. उनका हर क्षण राष्ट्र को आगे बढ़ाने में लगा है. पीएम मोदी ने भारत को हर क्षेत्र में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. उनके जीवन से सभी को कुछ ना कुछ सीखने की प्रेरणा मिलती है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में शुरू हुईं एडवेंचर एक्टिविटीज, पर्यटक उठा सकेंगे खूब लुत्फ

इस दौरान उन्होंने 'वन नेशन वन इलेक्शन' पर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस सनातन और संविधान की धज्जियां उड़ाने में लगी हुई है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि 'वन नेशन वन इलेक्शन' के कई लाभ हैं. इससे टैक्स देने वालों का पैसा और समय बचेगा. ना जानें इससे कांग्रेस को किस बात की चिंता है. उन्होंने कहा कि शायद कांग्रेस के पास नेता नहीं है जो उन्हें चुनाव में जिता सकें. 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि यूपीए के भ्रष्ट चेहरों ने केवल चोला बदलने का काम किया है, लेकिन इनका चाल-चलन व चरित्र वही है. चार-चार बैठकों के बाद भी यह अपना नेता नहीं चुन पाए हैं. उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन के पास न विजन है और ना विचारधारा है. ये भ्रष्ट लोग इकट्ठा हो गए हैं. उन्होंने इन्हें चोर-चोर मोसेरे भाई बता दिया.

ये भी पढ़ें- McLeod Ganj: पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में आज से खोला गया त्रियुण्ड ट्रैक

वहीं, प्रियंका गांधी के हिमाचल दौरे और प्रधानमंत्री को पत्र लिखने पर अनुराग ने कहा कि केंद्र प्रदेश की हर मदद कर रहा है, लेकिन शुक्र है उन्हें आपदा के दो महीने बाद हिमाचल की याद आई है. केंद्र ने प्रदेश को 862 करोड़ रुपये दिए हैं. सड़को को दुरस्त करने के लिए सहयोग दिया गया है, जिनके घर टूटे हैं उन्हें मनरेगा के तहत बनाया जायेगा.

अनुराग ने हमीरपुर में महिला के साथ हुई शर्मनाक घटना पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कानून व्यवस्था चरमरा गई है जो कि बेहद शर्मनाक है. राजस्थान में हर दिन महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाएं होती है. कांग्रेस की सरकारें इन घटनाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के बजाय उन्हें दबाने का काम कर रही हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news