Atal Bihari Vajpayee: पूर्व BJP विधायक सतपाल सत्ती ने बताई पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की ताकत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2027773

Atal Bihari Vajpayee: पूर्व BJP विधायक सतपाल सत्ती ने बताई पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की ताकत

Atal Bihari Vajpayee Jayanti 2023: हिमाचल बीजेपी ने ऊना में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की जयंती मनाई. इस दौरान बीजेपी विधायक सतपाल सत्ती ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई को याद करते हुए उनकी ताकत के बारे में बताया.  

Atal Bihari Vajpayee: पूर्व BJP विधायक सतपाल सत्ती ने बताई पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की ताकत

राकेश मल्ही/ऊना: दुनियाभर में आज 25 दिसंबर को क्रिसमस डे मनाया जा रहा है. इसके साथ ही आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती भी मनाई जा रही है. स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म आज ही के दिन यानी 25 दिसंबर 1924 को ग्वालियर में हुआ था. आज उनकी 99 वीं जयंती है. गौरतलब है कि अटल जी का जीवन काफी संघर्ष भरा रहा. लोग उनके विचारों को आज भी याद करते हैं और अपने जीवन में अपनाते हैं. 

ऊना में मनाई गई पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की जयंती
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में भारतीय जनता पार्टी ऊना द्वारा पार्टी ऑफिस में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की जयंती मनाई गई. इस मौके पर भाजपा विधायक सतपाल सत्ती सहित अन्य पदाधिकारियों ने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान भाजपा विधायक सतपाल सती ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी की जयंती सुशासन दिवस के रूप में मानती है. हम सभी उनकी पुण्य आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं.

ये भी पढ़ें- Tulsi Pujan Diwas: Christmas Day पर तुलसी पूजन दिवस मनाने की ये है बड़ी वजह

25 राजनीतिक पार्टियों को जोड़कर बनाई सरकार- सतपात सत्ती
सतपाल सत्ती ने कहा कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का आशीर्वाद हमेशा भाजपा और देश की राष्ट्रवादी ताकतों के साथ रहा है. इसके साथ ही कहा कि अटल बिहारी वाजपेई ने भारत में 25 राजनीतिक पार्टियों को जोड़कर एक सरकार बनाकर दिखाया. उन्होंने कहा कि जिस देश में लोग एक-दूसरे के साथ हाथ मिलाते हुए भी शरमाते हैं, उस देश में 25 राजनीतिक पार्टियों को एक साथ जोड़कर सरकार बनाकर दिखाना यह स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की ताकत को दर्शाता है. इस पुण्य आत्मा को हम शत-शत प्रणाम करते हैं और हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनका आशीर्वाद हमें इसी प्रकार मिलता रहे. 

WATCH LIVE TV

Trending news