पिस्टल की नोक पर बदमाशों ने लूटे महिलाओं से गहने, 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2223682

पिस्टल की नोक पर बदमाशों ने लूटे महिलाओं से गहने, 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bilaspur Crime News: पिस्टल की नोक पर बदमाशों ने महिलाओं से गहने लूटे. ये घटना जिला बिलासपुर के नैनादेवी उपमंडल के कोट कहलूर थाने के तहत दबट में घटित हुई. 

पिस्टल की नोक पर बदमाशों ने लूटे महिलाओं से गहने, 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के नैनादेवी उपमंडल के थाना कोट कहलूर के तहत दबट गांव में कुछ बदमाशों द्वारा पिस्तौल की नोक पर दो महिलाओं से गहने लूटने का मामला सामने आया है. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश गुरु का लाहौर की ओर फरार हो गए थे, जिन्हें पंजाब पुलिस द्वारा कीरतपुर में नाका लगाकर पकड़ लिया गया. 

वहीं, कोट कहलूर थाना पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दबट गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की बुधवार शाम को वह गांव की एक अन्य महिला के साथ सड़क किनारे बैठी थी. इस बीच एक सफेद कार उनके पास आकर रुकी, जिसमें से तीन युवक गाड़ी से उतरे. 

इनमें से एक लड़के ने गुरु का लाहौर को जाने का रास्ता पूछा और जैसे ही महिला रास्ता बताने लगी कि उसने बगल से पिस्तौल निकालकर उसके गले पर रख दी, जिसके बाद उनमें से एक अन्य आरोपी ने उसके कानों से सोने की बालियां और दूसरे ने साथ बैठी महिला के कानों से दो सोने के टॉप्स जबरदस्ती उतार लिए. वहीं वारदात के समय एक युवती और एक युवक कार में ही बैठे रहे व वारदात को अंजाम देने के बाद वह सभी कार से गुरु का लाहौर की ओर फरार हो गए. 

जिसकी जानकारी मिलते ही कोट कहलूर थाने के अन्तर्गत पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया और ग्वालथाई व कोट की टीम ने लुटेरों की कार का पीछा किया. वहीं थाना प्रभारी की अगुवाई में पुलिस टीम लगातार आरोपी की कार का पीछा करते रहे, जिन्हें कीरतपुर पुलिस ने नाके के दौरान पकड़ लिया था. वहीं इस कार में चार युवक व एक महिला सवार थी जिनकी आयु 15 से 23 वर्ष के बीच है और सभी पटियाला के रहने वाले है. 

इस संदर्भ में डीएसपी बिलासपुर मदन धीमान ने कहा कि पुलिस ने इस घटना से जुड़े एक महिला सहित कुल पाxच आरोपियों को कीरतपुर पुलिस की सहायता से नाका लगाकर कीरतपुर में पकड़ लिया हैं व चारों आरोपियों को गिरफ़्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लायी जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया को इन आरोपियों की चैकिंग करने पर उनके पास पिस्टल की दिखने वाला लाइटर बरामद हुआ है जिससे डराकर उन्होंने लूट को अंजाम दिया है.

रिपोर्ट-विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news