हिमाचल में जेपी नड्डा ने जनता को किया संबोधित, लोकसभा चुनाव का फूंका बिगुल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1734827

हिमाचल में जेपी नड्डा ने जनता को किया संबोधित, लोकसभा चुनाव का फूंका बिगुल

Himachal Pradesh News: राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा  हिमाचल प्रदेश के दौर पर हैं. यहां उन्होंने कांगड़ा के नूरपुर में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया.  

हिमाचल में जेपी नड्डा ने जनता को किया संबोधित, लोकसभा चुनाव का फूंका बिगुल

Himachal Pradesh Latest News: सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा  हिमाचल प्रदेश के दौर पर हैं. यहां उन्होंने कांगड़ा के नूरपुर में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया.  इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे. 

हिमाचल प्रदेश में उप चुनाव, फिर विधानसभा, उसके बाद शिमला नगर निगम चुनाव में करारी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है.  ऐसे में केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल पूरा करने के उपलक्ष्य में हर तरफ बीजेपी अपने काम को बता रही है. वहीं 9 साल के कार्यकाल को लेकर चल रहे महासंपर्क अभियान के बहाने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव का भी शंखनाद किया. 

Himachal Pradesh Tourism news: धर्मशाला-शिमला का सफर हुआ महंगा!

जे.पी.नड्डा कांगड़ा के जसूर में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. साथ ही परिवारवाद की राजनीतिक को लेकर तीखे प्रहार किए. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया. इसके साथ ही कहा कि, भाजपा देश की अकेली पार्टी है जो विचारों पर चलती है, बाकी सभी दल वैचारिक रूप से शून्य हो गए हैं.  कुर्सी के लिए ये दल किसी भी तरह का समझौता करने को तैयार हैं.  आज तो CPM और कांग्रेस भी हाथ मिला कर चुनाव में उतरते हैं. कहां गए इन दोनों के विचार? लेकिन भाजपा ऐसी नहीं है, अगर हमने 1952 में एक देश-एक संविधान की बात कही तो 2019 में हमने धारा-370 को हटा कर ऐसा कर के दिखाया. 

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आज से 6 महीने पहले कांग्रेस ने कहा था कि 2 रुपए किलो गोबर, 100 रुपए किलो दूध खरीदेंगे, 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे और 1500 रुपए बहनों के खाते में आ जाएंगे. मेरी बहनों के खाते में 1500 रुपए आ गए? क्या 2 रुपए किलो गोबर खरीदा? क्या 100 रुपए किलो दूध खरीदा? क्या आपके बिजली के बिल माफ हो गए? जब कांग्रेसी आए तो गोबर बचा के रखो, आपको पता है कि क्या करना है?

Trending news