Chandigarh-Shimla Highway news: चंडीगढ़-शिमला हाईवे हुआ बंद! कुछ घंटो बाद खोला गया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1867449

Chandigarh-Shimla Highway news: चंडीगढ़-शिमला हाईवे हुआ बंद! कुछ घंटो बाद खोला गया

Himachal Pradesh News in Hindi: हिमाचल प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर से करवट ली है और मौसम विभाग द्वारा प्रदेश में येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. 

Chandigarh-Shimla Highway news: चंडीगढ़-शिमला हाईवे हुआ बंद! कुछ घंटो बाद खोला गया

Chandigarh-Shimla Highway closed latest update news in Hindi: हिमाचल प्रदेश से इस समय की एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि शिमला-चंडीगढ़ हाईवे एक बार फिर यातायात के लिए बंद कर दिया गया है. इस संबंध में जानकारी हिमाचल प्रदेश यातायात, पर्यटक और रेलवे पुलिस के अधिकारित ट्विटर हैंडल पर दी. 

उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि शिमला-चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित चक्की मोड़ के पास आज सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक मेंटीनस के लिए सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहेगा। NHAI  की टीम ने कहा की मैंटेनस के लिए बंद किया जा रहा है."

इस दौरान सोलन पुलिस ने बाद में जानकारी दी कि चंडीगढ़ शिमला हाईवे कल तक यानी बुधवार तक के लिए बंद रहेगा।

उन्होंने बताया, "NHAI ने सूचित किया है कि शिमला चण्डीगढ़ नेशनल हाईवे 5 पर परवानू के पास स्लाइडिंग जोन चक्की मोड़ में सड़क के रखरखाव के लिए आज दिनांक 12-09-2023 रात्रि  समय रात 11:00  बजे से दिनांक 13-09-2023 सुबह 03:00 बजे तक वाहनों की आवाजाही के लिए सड़क पूरी तरह से बंद रहेगी।"

उन्होंने यह भी कहा था कि "कृपया सूचित रहें और बहुत आवश्यक होने पर ही यात्रा करें।इस अवधि के दौरान वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल कर सकते हैं." 

बता दें कि फिलहाल यह मार्ग यातायात के लिए खोल दिया गया है. हालांकि हिमाचल प्रदेश में मौसम ने एक बार फिर से करवट ली है और मौसम विभाग द्वारा प्रदेश में येलो अलर्ट भी जारी किया गया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक आईएमडी ने राज्य में 13 सितंबर के बाद भारी बारिश और भूस्खलन की उच्च संभावना की भविष्यवाणी की है और आईएमडी ने राज्य में 13 सितंबर के बाद तीन दिनों के लिए ऑरेंज और येलो अलर्ट भी जारी किया है.

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh में आई आपदा को लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार से की अपील

 

Trending news