नाहन में बोले डॉ. राजीव बिंदल: देश नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनता हुआ देखना चाहता है
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2246970

नाहन में बोले डॉ. राजीव बिंदल: देश नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनता हुआ देखना चाहता है

Himachal BJP News: डॉ. राजीव बिंदल ने सोमवार को नाहन में शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप चुनाव प्रचार किया. 

नाहन में बोले डॉ. राजीव बिंदल: देश नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनता हुआ देखना चाहता है

Nurpur News: हिमाचल भाजपा के अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने आज सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज डोर टू डोर प्रचार किया. उन्होंने शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के लिए वोट मांगे. 

Himachal Bypoll Election: गगरेट से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया ने भरा नामांकन पत्र, BJP पर लगाए ये आरोप

मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि पूरा भारतवर्ष नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री देखना चाहता है. उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम एक ही विषय चला है.  उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश का विकास चाहते हैं,  गरीबों का कल्याण चाहते हैं और उन्होंने पिछले 10 साल गरीब कल्याण के लिए लगाए हैं. 

देश के 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए. उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल की तरफ नजर दौड़ाएं तो आज जितना इंफ्रास्ट्रक्चर दिखाई देता है. उसमें प्रधानमंत्री की बहुत बड़ी भूमिका है और कई हजार किलोमीटर सड़कें प्रदेश में केंद्र सरकार से सहयोग से बन रही हैं. 

Himachal News: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के फतेहपुर दौरे को लेकर तैयारी शुरू, 18 मई को करेंगे रैली

राजीव बिंदल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ जहां प्रधानमंत्री देश को मजबूत बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता देश को विभाजन की तरफ ले जा रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान की चिंता सताती है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए  कहा कि कांग्रेस को देश के विकास की कोई चिंता नहीं है. 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हिमाचल प्रदेश में घर-घर जाकर जनता से समर्थन मांग रहे है. देश में दोबारा मोदी सरकार बनेगी और हिमाचल में चारों सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत दर्ज करेगी. 

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन

Trending news