BJP Manifesto: BJP का संकल्प पत्र नए भारत का संकल्प पत्र है, ये मोदी की गारंटी है- डॉ राजीव बिंदल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2205389

BJP Manifesto: BJP का संकल्प पत्र नए भारत का संकल्प पत्र है, ये मोदी की गारंटी है- डॉ राजीव बिंदल

Shimla News: हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल का बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी है. 

BJP Manifesto: BJP का संकल्प पत्र नए भारत का संकल्प पत्र है, ये मोदी की गारंटी है- डॉ राजीव बिंदल

Shimla BJP News: हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से जारी संकल्प पत्र नए भारत का संकल्प पत्र है. उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बीते 10 साल में देश के विकास के लिए बेहतरीन काम किया और अपने आने वाले वक्त का रोड मैप भी जनता के सामने रख दिया है. 

 Kangana Ranaut: BJP प्रत्याशी कंगना रनौत ने धर्मशाला में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से की मुलाकात, जयराम ठाकुर भी रहे मौजूद

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व है.  देश में नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है. डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास ऐसा नेतृत्व है, जो देश को तेजी से आगे बढ़ने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि आज देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ रहा है और पूरा विश्व हिमाचल का लोहा मानता है.

वहीं, बिंदल ने चारों लोकसभा सीट पर जीत का दावा किया है. मीडिया के  सवाल पर कहा कि राहुल गांधी भी अन्य नेताओं की तरह सम्माननीय हैं. उन्होंने कहा कि प्रतिद्वंदियों के प्रति भी सम्मान का भाव जरूरी है. उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी परिवार के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी लगातार ऊपर से नीचे की तरफ आ रही है. 

Shimla News: हिमाचल प्रदेश ने 76 साल का लंबा सफर किया पूरा, CM सुक्खू ने दी बधाई

उन्होंने कहा कि 500 सीट से लेकर कांग्रेस आज 50 सीटों तक आ पहुंची है. साल 2024 के लोकसभा चुनाव में तो कांग्रेस 30 सीटों तक पहुंचने वाली है. उन्होंने कहा कि जो कुछ हो रहा है, उसके पीछे नेहरू-गांधी परिवार का नेतृत्व ही वजह है.

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news