CM Sukhu News: पैसे के दम पर मुख्यमंत्री की कुर्सी हत्याना चाहते हैं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2158180

CM Sukhu News: पैसे के दम पर मुख्यमंत्री की कुर्सी हत्याना चाहते हैं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर!

Himachal Pradesh News: मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने आज शिमला जिला के सराहन में कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा. 

 

CM Sukhu News: पैसे के दम पर मुख्यमंत्री की कुर्सी हत्याना चाहते हैं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर!

विशेश्वर नेगी/रामपुर बुशहर: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज शिमला जिला के ऊपरी क्षेत्र के दौरे के दौरान सराहन नलाटी स्टेडियम से 13 योजनाओं का उद्घाटन किया. साथ ही 12 योजनाओं की आधारशिला रखी. कुल मिलाकर आज उन्होंने 165 करोड़ रुपये की 25 योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शिमला जिला के ऊपरी क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान सबसे पहले सराहन भीमा काली मंदिर जाकर पूजा अर्चना की. 

मुख्यमंत्री ने सराहन के नलाटी स्टेडियम से 13 परिसरों एवं कार्यों का उद्घाटन और 12 कार्यों की आधारशिला रखी. मुख्यमंत्री ने रामपुर विधानसभा हल्के के जिन प्रमुख कार्यों के लोकार्पण किए उनमें महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर खनेरी का ट्रामा सेंटर, रामपुर पीजी कॉलेज साइंस ब्लॉक, दत्त नगर स्थित स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स, महात्मा गांधी गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज कोटला का सिविल, मैकेनिकल लेक्चर हॉल ब्लॉक का लोकार्पण प्रमुख है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में दोगुना मतों से लोकसभा चुनाव जीतेंगे सुरेश कश्यप!

उन्होंने रामपुर दौरे के दौरान जल शक्ति विभाग की 7 योजनाओं का उद्घाटन किया जो करीब 13 करोड़ की लागत से तैयार हैं जबकि इसी विभाग की 8 योजनाओं का शिलान्यास किया, जिन पर करीब 54 करोड रुपये खर्च किए गए हैं. इसी तरह लोक निर्माण विभाग के 7 कार्यों का उद्घाटन किया, जिस पर करीब 60 करोड रुपये खर्च किए गए हैं जबकि 4 के शिलान्यास किए गए, जिन पर सवा 28 करोड रुपये खर्च किए जाएंगे. 

इस दौरान उन्होंने रामपुर उपमंडल के 15 से 20 क्षेत्रों में उप तहसील खोलने की, सराहन स्थित नलाटी स्टेडियम को पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नाम से रखने, किन्नू वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का नाम शहिद पवन दंगल के नाम से रखने व बढ़ावली में आईटीआई, ननखड़ी में शॉपिंग कॉम्पलेक्स व सरपारा में 9 नाग झील के लिए 50 लाख रुपये की घोषणा की. 

ये भी पढ़ें- Jhanduta विधायक जीतराम कटवाल ने सीएम सुक्खू के झंडूता दौरे पर उठाए सवाल

मुख्यमंत्री ने नलाटी स्टेडियम से जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पार्टी पैसों के दम पर लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है और जय राम ठाकुर नोट के दम पर मुख्यमंत्री की कुर्सी को हत्याना चाहते हैं. उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कड़ा जवाब देना है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के बागी निवर्तमान विधायकों पर कौन पैसा खर्च कर रहा है. उनके परिवार से भी उन्हें मिलने नहीं दिया जाता है. यह सब हिमाचल की धरती पर शोभा नहीं देता है. 

Trending news