HP Lok Sabha Election 2024: धर्म और आस्था के नाम पर जनता से वोट मांग रहे भाजपा प्रत्याशी- रामलला ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2252196

HP Lok Sabha Election 2024: धर्म और आस्था के नाम पर जनता से वोट मांग रहे भाजपा प्रत्याशी- रामलला ठाकुर

HP Lok Sabha Election 2024: इंडिया गठबंधन की ओर से बिलासपुर में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. भाजपा प्रत्याशी धर्म और आस्था के नाम पर जनता से वोट मांग रहे हैं. 

 

HP Lok Sabha Election 2024: धर्म और आस्था के नाम पर जनता से वोट मांग रहे भाजपा प्रत्याशी- रामलला ठाकुर

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में 01 जून को चार सीटों पर लोकसभा चुनाव और छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. इसे लेकर राजनीतिक दलों के प्रत्याशी जनता के बीच जाकर अपने लिए वोट की अपील कर रहे हैं. वहीं इंडिया गठबंधन के नेता भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की जीत का दावा करते दिखाई दे रहे हैं. 

बिलासपुर में इंडिया गठबंधन की प्रेसवार्ता का किया गया आयोजन 
इसी के चलते बिलासपुर में इंडिया गठबंधन की प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रामलाल ठाकुर, भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी के नेता के.के. कौशल, आम आदमी पार्टी के नेता पुरनेन्द्र मोहन कश्यप सहित इंडिया गठबंधन से जुड़े कई नेता मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- Haryana के मुख्यंमत्री नायब सिंह सैनी ने करनाल पहुंचकर कांग्रेस पर साधा निशाना

रामलाल ठाकुर ने भाजपा पर साधा निशाना
वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री रामलाल ठाकुर ने कहा कि इंडिया गठबंधन के नाम से आम आदमी पार्टी, सीपीआई सहित कई राजनैतिक दलों ने कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन दिया है ताकि धर्म और जातिवाद के नाम से देश की जनता को बांटने का प्रयास करने वाली, भ्रष्टाचार और महंगाई को चरम सीमा पर पहुंचाने के साथ ही किसानों की दुर्दशा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जनता को जागरूक करने का काम किया जा सके. 

ये भी पढ़ें- आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 2 माह से नहीं मिल रहा वेतन, CITU के बैनर तले उठाई मांग

4 जून को जनता देगी देश में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी का जवाब
इसके साथ ही कहा कि देश में जिस तरह महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है. भाजपा प्रत्याशी उन मुद्दों से जनता का ध्यान हटाकर धर्म और आस्था के नाम पर जनता से वोट मांग रहे हैं, लेकिन देश की जनता सब जानती है. इस बात का जबाव 04 जून को लोकसभा चुनावों के परिणामों में साफ देखने को मिलेगा. हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत होगी.

WATCH LIVE TV

Trending news