Himachal Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2199743

Himachal Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना

Himachal Pradesh News: हमीरपुर में आज बीजेपी की एक रैली का आयोजन किया गया है, जिसमें हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे. इस दौरान जयराम ठाकुर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जमकर निशाना साधा.  

Himachal Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में आज भारतीय जनता पार्टी की एक विशाल रैली का आयोजन हुआ, जिसमें भाजपा के कई दिग्गज नेता समेत कांग्रेस के पूर्व बागी विधायक भी शामिल हुए जो बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इस रैली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 9 विधायकों को जिता दीजिए. इनमें से तीन मंच पर विराजमान हैं. इन्हें भारी बहुमत से जिताईए. 

उन्होंने मंच से इंद्रदत्त लखनपाल, राजेंद्र राणा के पक्ष में जमकर नारेबाजी भी की. उन्होंने कहा कि हमने वो समय देखा है जब भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश का विकास सुनिश्चित किया है. सरकार की तरफ से कई संस्थान लोगों के हित के लिए खोल गए, लेकिन वर्तमान सरकार उन संस्थानों को बंद कर रही है.

ये भी पढ़ें- Mahendragarh स्कूल बस हादसे पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने दिए बड़े आदेश

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आजकल बहुत ज्यादा बोल रहे हैं. मालूम पड़ा कि वह बीते बुधवार को हमीरपुर बाजार में टहल रहे थे. उनका ज्यादातर जीवन शिमला में टहलते हुए ही गुजर रहा है. वह मेरे बारे में कहने लगे कि जयरम ठाकुर आजकल हमीरपुर में ज्यादा घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जिनती बार वह 15 महीने में हमीरपुर आए हैं उससे ज्यादा बार मैं अपने कार्यकाल के पहले साल में आ चुका हूं. कहने को तो सुख की सरकार है, लेकिन सुख की अनुभूति सुक्खू जी को भी नहीं हो पा रही है. उन्होंने कहा कि वह साल 2014 और 2019 में लोकसभा की चारों सीटें जीते थे. साल 2024 में भी चारों सीटें भाजपा ही जीतेगी.

इस दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीते 15 महीनों में ना तो 2 रुपये किलो गोबर बिका है और ना ही 100 रुपये लीटर दूध बिक रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार नौकरियों की तरफ ध्यान नहीं दे पा रही है. कांग्रेस सरकार ने दिया क्या है, जिसकी एवज में वोट मांगने आएंगे. जनता ने मन बना लिया है कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की रिकॉर्ड तोड़ जीत होगी.

ये भी पढ़ें- शिमला से BJP प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने रेणुका जी से चुनाव प्रचार का किया शुभारंभ

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बन पाई, लेकिन सरकार बदलने का अवसर पांच साल मिलना था, लेकिन 15 महीने में ही यह अवसर मिलने जा रहा है. हर तरफ कमल का फूल खिला दीजिए. साथ ही कहा कि कांग्रेस ने जो 60 साल में किया वह मोदी सरकार ने एक साल में कर दिखाया है. यह तब करके दिखाया जब देश की लडखड़ाती अर्थव्यवस्था मिली थी.

अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि देश को दुनिया की पांचवी बढ़ी अर्थव्यवस्था बनाया गया. पीएम मोदी 10 साल से केंद्र सरकार में हैं. पहले वन डे मैच की तरफ बैटिंग करनी पड़ी, लेकिन अब वह टी-20 मैच की तरह चौके छक्के लगाएंगे. उन्होंने कहा कि नेशनल क्रश तो बहुत होंगे, लेकिन नेशनल ट्रस्ट सिर्फ नरेंद्र मोदी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news