Himachal Pradesh News: मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई जगहों से टूटा NH 707
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2138828

Himachal Pradesh News: मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई जगहों से टूटा NH 707

Himachal Pradesh Weather News: हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के चलते कई जिलों में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश के चलते एनएच 707 भी क्षतिग्रस्त हो गया है, जिसकी वजह से यहां यातायात भी ठप्प पड़ा है. 

 

Himachal Pradesh News: मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई जगहों से टूटा NH 707

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: बीती रात हुई मूसलाधार बारिश से कई जिलों में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है. सिरमौर जिले में एनएच 707 का बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. यहां पिछले कई घंटों से यातायात रुका हुआ है. राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई जगह पहाड़ खिसकने से मार्ग बंद हो गया है.

पहाड़ी और मैदानी क्षेत्रों में जमकर हो रही बारिश 
बीती रात सिरमौर जिला के पहाड़ी और मैदानी क्षेत्रों में जमकर बारिश हुई. मूसलाधार बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. नदी-नाले एक बार फिर उफान पर आ गए हैं. जलस्तर बढ़ने से ग्रामीण जनजीवन पर असर पड़ रहा है. पांवटा साहिब से गुम्मा राष्ट्रीय राजमार्ग 707 कई जगहों पर क्षतिग्रस्त हो गया है.

ये भी पढ़ें- Pathankot में खोले गए मोहल्ला क्लीनिक, कैबिनेट मंत्री पंजाब लाल चंद कटारूचक ने किया

खड्ड में समाया सड़क मार्ग का एक बड़ा हिस्सा
सतोन के पास सड़क मार्ग का एक बड़ा हिस्सा मलबा के साथ बहकर खड्ड में समा गया, जिसकी वजह से यहां पिछले कई घंटों से यातायात रुका हुआ है. यहां निर्माण कार्य में लगी कंपनी ने मार्ग को बहाल करने के लिए काम शुरू कर दिया है. इसके अलावा तिलोरधार के पास भी राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहाड़ का बड़ा हिस्सा टूटकर गिर गया है, जिसकी वजह से यहां भी सड़क मार्ग बंद पड़ा है. राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर पिछले कई घंटे से यातायात रुका हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Una: ऊना में कांग्रेस के बागी नेता दविंदर भुट्टो के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

प्रदेश के कई क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी का ऑरेंज अलर्ट
वहीं, राजधानी शिमला के ऊपरी क्षेत्रों में खूब बर्फबारी हो रही है. इस बीच हिमाचल प्रदेश के कई क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी को लेकर ऑरेंज अलर्ट भी जारी कर दिया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news