Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में कल से करवट बदलेगा मौसम, बढ़ेगी ठंड!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1978709

Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में कल से करवट बदलेगा मौसम, बढ़ेगी ठंड!

Himachal Weather Update News: हिमाचल प्रदेश में कल यानी 26 नवंबर से मौसम बदलेगा. ऐसे में राज्य के कई इलाकों में बर्फबारी और बारिश हो सकती है. 

Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में कल से करवट बदलेगा मौसम, बढ़ेगी ठंड!

Himachal Weather Update: नवंबर को खत्म होने में अब बस एक हफ्ता रह गया है. ऐसे में ठंड अब अपना प्रकोप दिखाना शुरू कर रहा है. पहाड़ों पर तो कोहरे से ही सुबह और कोहरे से ही रात हो रही है. वहीं, हिमाचल प्रदेश (Himachal Weather News) में भी ठंड बढ़ गई है. 

राजधानी शिमला से ज्यादा सर्द रातें मंडी,सुंदरनगर और सोलन में हो रही हैं. वहीं,  मैदानी इलाकों में भी काफी ठंड पढ़ रही है. हालांकि, दिन में धूप निकल रही हैं, लेकिन फिर भी रातों के वक्त मौसम काफी ठंडा हो जा रहा है. 

Himachal Pradesh News: कल हमीरपुर पहुंचेंगे CM सुक्खू, आपदा प्रभावित परिवारों को देगें राहत राशि

वहीं, मौसम विज्ञान केंद्र, शिमला की ओर से कल यानी 26 नवंबर से मौसम करवट ले सकता है. राज्य की ऊंची और मध्य पहाड़ियों में हल्की तीव्रता के साथ बारिश भी शुरू होने की संभावना है. इसके साथ ही विभाग ने उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बर्फबारी की भी संभावना जताई है. 

ऐसे में लाहौल-स्पीति, कुल्लू, किन्नौर, मंडी, कांगड़ा, चंबा और शिमला के ऊपरी भागों में हल्की से बर्फबारी हो सकती है. ऐसे में तापमान में काफी गिरावट होगी. जिसका असर पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, दिल्ली सहित उत्तर प्रदेश पर भी पड़ेगा.  

 MC Mandi: मंडी नगर निगम को नए मेयर और डिप्टी मेयर मिलने पर पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दी बधाई

ये है तापमान
बता दें, शिमला का अधिकतम तापमान 8.2 डिग्री है. वहीं, सुंदरनगर का 3.6, सोलन का 6, मंडी का 5.1, और ऊना का 6.7 डिग्री दर्ज किया गया है. वहीं, अब कुछ दिनों में तापमान में और गिरावट देखने को मिल सकती है. 

Trending news