IPL 2023: धर्मशाला पहुंची पंजाब किंग्स, दिल्ली और राजस्थान से प्लेऑफ के लिए होगी भिड़ंत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1697018

IPL 2023: धर्मशाला पहुंची पंजाब किंग्स, दिल्ली और राजस्थान से प्लेऑफ के लिए होगी भिड़ंत

IPL 2023: हिमाचल प्रदेश के एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले दो आईपीएल मैचों के लिए पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम हिमाचल पहुंच चुकी है. 

IPL 2023: धर्मशाला पहुंची पंजाब किंग्स, दिल्ली और राजस्थान से प्लेऑफ के लिए होगी भिड़ंत

Dharamshala: हिमाचल प्रदेश के एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में होने वाले दो आईपीएल मैचों के लिए पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम हिमाचल पहुंच चुकी है. पंजाब टीम के लिए ये अग्निपरीक्षा होगी..क्योंकि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए पंजाब को दोनों ही मैचों में जीत हासिल करना होगा.

SRH vs GT Dream 11: आईपीएल का 62वां मैच आज, जानें फैंटसी टीम और पिच रिपोर्ट

बता दें, पंजाब की टीम 17 मई को अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी. हालांकि दिल्ली की टीम का प्लेऑफ का सफर लगभग खत्म हो चुका है, लेकिन दिल्ली की टीम पंजाब को हरा देती है, तो इससे पंजाब की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर भी पानी फिर जाएगा. 

वहीं, 19 मई को पंजाब का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा. राजस्थान रॉयल्स भी जीतती है, तो उसकी भी संभावना हो सकती है प्लेऑफ में पहुंचने की हो सकती है. ऐसे में आज पंजाब और दिल्ली की टीम मैदान पर अभ्यास भी कर रही है. 

वहीं, आज हिमाचल प्रदेश में प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में पूर्व इंडियन क्रिकेटर, इंडियन टीम सेलेक्टर व पंजाब किंग्स इलेवन के बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने माथा टेका.  उनके साथ पंजाब किंग्स इलेवन के चीफ ऑफिसर LC गुप्ता भी मौजूद रहे. 

इस दौरान मंदिर के कुल पुरोहित कपिल शर्मा ने उनसे विधिवत पूजा-अर्चना करवाई और मंदिर के प्राचीन इतिहास के बारे में भी उन्हें जानकारी दी.  वहीं पूजा के बाद सुनील जोशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के अलौकिक दर्शन करके अच्छा लगा.  मां का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है और वह मां ज्वाला के दरबार जब-जब मां का बुलावा आएगा, आते रहेंगे. 

Trending news