Chandigarh UTCA T20 Tournament: आज से शुरू चंडीगढ़ का टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1808958

Chandigarh UTCA T20 Tournament: आज से शुरू चंडीगढ़ का टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

UTCA T20 Tournament: यूटीसीएटी-20 टूर्नामेंट आज यानी चार अगस्त से शुरू हो रहा है. जानें पूरा शेड्यूल. 

Chandigarh UTCA T20 Tournament: आज से शुरू चंडीगढ़ का टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

Chandigarh UTCA Cricket T20 Tournament: चंडीगढ़ में यूटीसीए की ओर से आज यानी 4 अगस्त से टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हो गया है हालांकि आज सुबह शहर में बारिश बी देखने को मिली है. यह टूर्नामेंट 20 अगस्त को अपने फाइनल के साथ खत्म होगा. बता दें कि सभी मैच सेक्टर-16 स्थित क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. 

Chandigarh Shimla NH: हिमाचल में सफर करने से पहले पढ़ लें ये खबर, दो दिन के लिए बंद रहेगा चंडीगढ़-शिमला NH

यूटीएसी के अध्यक्ष संजय टंडन ने प्रेसवार्ता में कहा कि शहीद चंद्रशेखर आजाद मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में छह टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे. जिसके लिए टीमों और कोच का नाम जारी कर दिया गया है. 

जानकारी के अनुसार, स्थानीय खिलाड़ियों के अलावा दो आईपीएल के खिलाड़ी-मुरुगन अश्विन और राघव गोयल भी इसमें हिस्सा लेंगे. अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि टीम रोज जोन की अगवाई मनन वोहरा, रॉक जोन की हरनूर पन्नू जबकि प्लाजा जाने की संदीप शर्मा करेंगे.  वहीं टैरेस जोन के कप्तान भागमेंदर लादर होंगे जबकि सुखना जोन की कमान मोहम्मद असलम खान को दी गई है और अर्जुन आजाद लेजर जोन के कप्तान होंगे. 

Nuh Violence: हरियाणा के नूंह हिंसा में अब तक 176 लोग गिरफ्तार, 5 जिलों में 93 FIR दर्ज

 

 

बता दें, टूर्नामेंट में कुल 33 मैच खेले जाएंगे. पहला मैच सुबह 9.30 बजे जबकि दूसरा मैच दोपहर 1.30 बजे खेला जाएगा. टूर्नामेंट बीसीसीआई मापदंडों के अनुरूप होगा. वहीं, आप इस मैच को घर बैठे देख सकते हैं.  इस मैच को फैनकोड ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रसारण किया जाएगा. 

इस दौरान क्रिकेटर मनन वोहरा ने कहा कि "मैंने नए @UTCACH कार्यालय का दौरा किया जो सेक्टर 16 क्रिकेट स्टेडियम चंडीगढ़ में नवनिर्मित है. इसे शानदार बुनियादी ढांचे के साथ बनाया गया है. साथ ही एसोसिएशन @UTCACH द्वारा एक नई पहल, जो शहीद चन्द्रशेखर आज़ाद मेमोरियल टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 का आयोजन कर रही है, यह सभी उभरते क्रिकेटरों के लिए इतने बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का एक शानदार अवसर है. चंडीगढ़ क्रिकेट के लिए इतना कुछ करने के लिए भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन सर को बहुत-बहुत धन्यवाद।

 

Trending news