Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2053141
photoDetails0hindi

Rashifal 11 January 2024: मेष राशि वालों को इस गुरुवार कार्यस्थल पर मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Rashifal 11 January 2024: 11 जनवरी 2024 को दिन गुरुवार और पौष माह के कृष्ण पक्ष की अमावस्या है. मेष, सिंह मिथुन, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए यह गुरुवार कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें बृहस्पतिवार को राशिफल. 

1/6

मेष राशि वालों के लिए यह गुरुवार अच्छा रहेगा. आपको कार्यस्थल पर कोई नई जिम्मेदारी मिलेगी. युवाओं को करियर के लिए अच्छा ऑफर मिल सकता है. 

 

2/6

मिथुन राशि वालों के लिए यह गुरुवार कुछ खास नहीं रहेगा. किसी से विवाद हो सकता है. आपको पूरा दिन चिड़चिड़ापन रहेगा. पैसों का लेन-देन करते वक्त सावधान रहें. 

3/6

सिंह राशि वालों के लिए यह गुरुवार मिलाजुला रहेगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या रह सकती हैं. नौकरीपेशा लोगों पर वर्क लोड़ रहेगा. व्यापारियों का काम थोड़ा कम चलेगा. 

4/6

कन्या राशि वालों के लिए यह गुरुवार राहतभरा रहेगा. आप शारीरिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. मनोरंजन क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए भी आज का दिन राहतभरा रहेगा. 

5/6

वृश्चिक राशि वाले जातक इस गुरुवार किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. आपका कोई सरकारी कार्य अटक सकता है. युवाओं को अपने गुस्से पर काबू रखना होगा. 

6/6

मीन राशि वालों के लिए यह गुरुवार अच्छा रहेगा. आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. आज आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, जिसके साथ आप काफी समय बिताएंगे.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)