Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1653187
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह और कुंभ राशि वालों पर आज भारी रहेंगे शनि, जानें कैसा बीतेगा आज का दिन?

Rashifal 15 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. इसके साथ ही दिन शनिवार है. आज का दिन सिंह और कुंभ राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं है. आपके मन में उथल-पुथल मची रहेगी. किसी से झगड़ा भी हो सकता है. 

1/6

मेष राशि: आज कहीं से शुभ समाचार मिलेंगे. भाग्य साथ देगा. रुके हुए काम बनेंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन राहतभरा रहेगा. 

2/6

सिंह राशि: आज आप मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान रहेंगे. मन में नकारात्मक विचार आएंगे. परिवार का माहौल भी आज कुछ खास नहीं रहेगा. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन कुछ खास नहीं है.  

3/6

कन्या राशि: आज आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. किसी करीबी को लेकर परेशान रहेंगे. प्रॉपर्टी डीलर्स को आज नुकसान उठान पड़ सकता है. आपका किसी करीबी से झगड़ा हो सकता है.    

 

4/6

मकर राशि: आपके लिए आज का दिन परेशानीभरा रहेगा. घर में किसी की तबियत खराब रहेगी. परिवार का माहौल भी सही नहीं रहेगा. इस सब की वजह से आपको मानसिक तनाव रहेगा. 

5/6

वृश्चिक राशि: आज का दिन आपके लिए शुभ है. युवा आज किसी बड़े प्रोग्राम में शामिल होंगे. सब्जी विक्रेताओं को आज मुनाफा होगा. आपका काम  आज अच्छा चलेगा. 

6/6

कुंभ राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. आपके मन में किसी पुरानी बात को लेकर उथल-पुथल मची रहेगी. आपकी सेहत भी कुछ खास नहीं रहेगी. आपका किसी काम में भी मन नहीं लगेगा. आपको आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)