Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2235091
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 05 May 2024: वृषभ और कुंभ राशि वालों को आज रहेगी स्वास्थ्य समस्या

Aaj Ka Rashifal 05 May 2024: आज 05 मई को दिन रविवार और वैशाख महीने के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज का दिन सूर्य देव को समर्पित है. सप्ताह का आखिरी दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढे़ं आज का राशिफल. 

 

1/6

वृषभ राशि: आज आप बेकार के बाहरी खर्चों से दूर रहें. स्वास्थ्य पर ध्यान दें. आपको सिर दर्द की समस्या रह सकती है. किसी करीबी से अनबन हो सकती है. 

 

2/6

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है. संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. आपके घर कोई खास मेहमान आएगा, जिनके आने से परिवार का माहौल खुशनुमा हो जाएगा. 

 

3/6

सिंह राशि: इस राशि के जातक आज कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपको किसी कारण वश अस्पताल जाना पड़ सकता है. घर में निर्माण कार्य कराने का प्लान करेंगे.  

 

4/6

तुला राशि: इस राशि के व्यापारियों को आज आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी नए कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन सही नहीं है. पैसों के लेन-देन में लापरवाही ना करें.  

 

5/6

कर्क राशि: आज आप परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. युवाओं का मन उदास रहेगा. मन में इधर-उधर के ख्याल आते रहेंगे.

6/6

कुंभ राशि: आज आपका स्वास्थ्य खराब रहेगा. आपको बीपी संबंधी समस्या रहेगी, जिसकी वजह से आपका किसी काम में भी मन नहीं लगेगा. पैरों में दर्द की समस्या रहेगी.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)