Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2235806
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 06 May 2024: मेष, मिथुन और मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा सप्ताह का पहला दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

 

 

1/6

मेष राशि वाले जातकों के खर्चों में बढ़ोतरी होगी, जिसकी वजह से आपकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है. आज आप किसी अनजान व्यक्ति से मिलेंगे, जिससे मिलकर आपको अच्छा लगेगा. 

 

2/6

मिथुन राशि के जातक आज किसी काम से यात्रा पर जाएंगे, जिसकी वजह से आपको काफी थकान हो जाएगी और आप कमजोरी भी फील होगी. आज आपको संतान पर खास ध्यान देना होगा. 

 

3/6

कर्क राशि के जातक आज मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. वर्क प्लेस पर वर्क लोड़ रहेगा. बॉस से कहासुनी हो सकती है. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिल सकते हैं. 

 

4/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन आरामदायक रहेगा. आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. परिवार का सहयोग मिलेगा. 

 

5/6

धनु राशि वालों को आज अपनी वाणी पर संयंस रखना होगा. गुस्से में कोई भी फैसला ना लें. अन्यथा आपको भविष्य में किसी बड़ी परेशानी से जूझना पड़ सकता है. 

 

6/6

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपको कहीं से जॉब के लिए कॉल आ सकता है. व्यापारियों के कार्य में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)