Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1490361
photoDetails0hindi

Rashifal: तुला राशि वालों की आय में आज हो सकती है वृद्धि, जानें क्या है रविवार का राशिफल?

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 18 दिसंबर रविवार को क्या है आपका राशिफल?

1/6

मेष राशि वालों को आज अपने व्यवहार पर ध्यान देना होगा. आज आपको अपने क्रोध पर काबू रखने की जरूरत है. परिवार में अचानक किसी का स्वास्थय खराब हो सकता है. 

2/6

वृष राशि के लोगों का दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. घर में कोई नया वाहन खरीदकर ला सकते हैं. कारोबारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. 

3/6

कर्क राशि वाले जातक आज नकारात्मक विचारों से दूर रहें. परिवार के साथ समय बिताएं. आज आपके घर मेहमान आ सकते हैं. महिलाओं को आज थोड़ा चिड़चिड़ापन महसूस हो सकता है. 

4/6

तुला राशि वालों की आज आय में वृद्धि होगी. आत्मविश्वास बढ़ेगा, जिससे काम करने में मन लगा रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. प्रॉपर्टी डीलर्स को भी आज मुनाफा मिल सकता है. 

5/6

कन्या राशि वालों के खर्चे बढ़ सकते हैं. घर में मरम्मत कार्य करवाएंगे. प्रेम संबंधों में नोकझोक हो सकती हैं. परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. दोस्तों के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. 

6/6

धनु राशि वालों को ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिल सकते हैं. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. घर में धार्मिक कार्य करा सकते हैं. संतान पक्ष की ओर से थोड़ा चिंतित रह सकते हैं.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)