Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1608532
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह कन्या और तुला राशि वाले जातक जानें कैसा बीतेगा आपका यह सप्ताह?

Weekly Horoscope 13 to 19 March 2023: सनातन धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें कि आपके लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. आपका साप्ताहिक राशिफल क्या कहता है?

 

1/6

मेष राशि: आपके लिए यह सप्ताह ऊर्जावान रहेगा. कार्यक्षेत्र पर काम में मन लगा रहेगा. जीवन में आ रहीं कई परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. सप्ताह के अंत में आपकी सेहत खराब रह सकती है. 

2/6

तुला राशि: अपने सामर्थ्य से लक्ष्य की ओर आगे बढ़ेंगे. परिवार में किसी की सेहत खराब रह सकती है, जिसे लेकर आप थोड़ा परेशान रहेंगे. कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना होगी. वैवाहिक जीवन में तनाव रह सकता है.

3/6

सिंह राशि: इस सप्ताह आपके रुके हुए काम बनेंगे. लोगों के साथ आपके सामाजिक संबंध बेहतर होंगे. अगर आपका कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो उसमें राहत मिलने की संभावना है.

4/6

कन्या राशि: डेयरी संचालकों के लिए यह सप्ताह अच्छा बीतेगा. आपका काम अच्छा चलेगा, जिससे आपको अच्छा मुनाफा भी मिलेगा. लोगों के साथ आपके सामाजिक रिश्ते अच्छे होंगे.

5/6

वृश्चिक राशि: नए लोगों से रिश्ते जुड़ेंगे. आपको ऑफिस के काम से विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. परिवार में माता जी की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है.

6/6

कुंभ राशि: आपके लिए यह सप्ताह कुछ खास नहीं रहने वाला है. आप जिस व्यक्ति पर भरोसा करके उसकी मदद करेंगे वह आपको धोखा दे सकता है. लेन-देन करते वक्त सावधान रहने की जरूरत है.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)