Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2235662
photoDetails0hindi

Weekly Rashifal 6 May to 12 May: मेष से मीन राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह

Weekly Horoscope 6th May To 12th May 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि से हो रही है. यह सप्ताह किन राशि वालों के लिए लाभकारी रहेगा और किन राशि वालों के लिए परेशानी भरा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.   

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि: इस सप्ताह मेष राशि के जातकों में जोश और उत्साह का भरपूर संचार देखने को मिल सकता है. इस हफ्ते धन लाभ को लेकर स्थितियां अच्छी बनी रहेंगी. हफ्ते के मध्य में किसी प्रकार की शारीरिक और मानसिक दिक्कत आपको परेशान कर सकती है. 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि: इस सप्ताह वृषभ राशि के जातकों में आलस्य बना रहेगा, जिसकी वजह से कार्यों में विलंबता बनी रह सकती है. इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर कामकाज का बोझ अधिक बना रह सकता है. 

 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि: इस सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आपकी मुलाकात कुछ नए लोगों से हो सकती है जो आपके कार्यो में मदद कर सकते है. धन लाभ के योग बहुत अच्छे बने रहेंगे.

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि: इस सप्ताह कर्क राशि के जातकों को नौकरी और व्यापारिक क्षेत्र में शुभ समाचार मिल सकते हैं. इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग आपके लिए मददगार बना रहेगा. प्रेमी जीवन में आपसी तालमेल बिगड़ सकता है. 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि: इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों को अपनी दैनिक आय में वृद्धि देखने को मिल सकती है. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह हफ्ता अच्छे लाभ और मुनाफा देने वाला साबित हो सकता है.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि: इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को सेहत को लेकर कोई समस्या परेशान कर सकती है. इस हफ्ते आपके खर्चो में वृद्धि संभव है. नौकरी पेशा वर्ग के जातकों को पद लाभ की प्राप्ति मिल सकती है. 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि: इस सप्ताह तुला राशि के जातकों को निवेश से अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है. आपको शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना है. कार्यस्थल पर आपको इस हफ्ते सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. अधिकारी वर्ग के साथ आपके रिश्ते मजबूत होंगे. 

 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि: इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातक अपने जीवन में कुछ अच्छे बदलाव कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में स्तिथियां सामान्य बनी रह सकती हैं. इस हफ्ते मकान जमीन से संबंधित कोई लाभ आपको मिल सकता है. जीवनसाथी और अपनी सेहत को लेकर इस हफ्ते आपको दिक्कतें हो सकती हैं.

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि: इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों से अच्छे तालमेल के चलते आपके कार्य बिना रुकावट के पूरे होंगे. स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा.

 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि: इस सप्ताह मकर राशि के नौकरीपेशा जातकों के लिए समय अनुकूल बना रहेगा और व्यापारिक वर्ग के लोगों को कुछ कठिनाइयां प्राप्त हो सकती हैं. आर्थिक स्थिति के लिहाज से यह हफ्ता आपके लिए सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा. 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि: इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. इस हफ्ते नौकरी कर रहे जातकों के लिए समय अच्छा बना रहेगा, लेकिन अधिकारी वर्ग के साथ तालमेल बनाए रखने की सलाह रहेगी. 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि: इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को अपने पराक्रम में कमी महसूस हो सकती है. दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव बने रहने की संभावनाएं रहेगी. इस हफ्ते व्यापार और नौकरी में हुआ लाभ आपको खुशियां देगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)