LSG vs KKR: लखनऊ सुपर जाइंटट्स को लगा बड़ा झटका; IPL के बाकी बचे मैचों में बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2234663

LSG vs KKR: लखनऊ सुपर जाइंटट्स को लगा बड़ा झटका; IPL के बाकी बचे मैचों में बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी

Mayank Yadav Ruled out of IPL 2024: लखनऊ सुपर जाइंटट्स को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार खिलाड़ी मौजूदा सीजन के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ मैच से पहले टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने इसकी पुष्टि की.

LSG vs KKR: लखनऊ सुपर जाइंटट्स को लगा बड़ा झटका; IPL के बाकी बचे मैचों में बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी

Mayank Yadav Ruled out of IPL 2024: लखनऊ सुपर जाइंटट्स को आईपीएल 2024 के बीच में बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार गेंदबाज मयंक यादव चोट की वजह  मौजूदा सीजन के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ मैच से पहले टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने साफ़ किया कि मयंक अब लीग चरण के किसी भी मैच में नहीं खेल पाएंगे.

हालांकि, लैंगर ने यह उम्मीद करते हुए कहा कि मयंक नॉकआउट के लिए वापस आ सकते हैं, लेकिन यकीनन उनके लिए वापस आकर खेलना बेहद मुश्किल है. लैंगर ने कहा, "मयंक का स्कैन कराया गया और उन्हें उसी जगह टियर हुआ है जहां पिछली बार हुआ था. यह काफ़ी दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि हम देख चुके हैं कि वह मैच में क्या प्रभाव डाल सकते हैं. उनका रिहैब अच्छा हुआ था और पिछले मुकाबले से पहले उन्हें बिल्कुल भी दर्द नहीं हो रहा था, इसलिए यह उनके लिए बहुत दुखद है और यह टीम के लिए भी निराशाजनक है कि वह बाकी बचे टूर्नामेंट के मैचों में नहीं खेल पाएंगे. हम दुआ करेंगे कि वह प्ले-ऑफ़ में खेल सकें, लेकिन यकीनन उनके लिए वापस आकर टूर्नामेंट के आखिर में खेल पाना काफ़ी मुश्किल होगा."

बीते मंगलवार को मयंक यादव ने एमआई ( Mumbai indians ) के ख़िलाफ़ मुकाबले में करीब तीन सप्ताह बाद मैदन पर वापसी की थी. लेकिन वो इस मैच में अपने स्पैल को पूरा किए बिना मैदान से बाहर चले गए.  उन्होंने  सिर्फ  3.1 ओवर गेंदबाजी की थी. बता दें कि आईपीएल के इस सीजन के शुरुआत में लगातार दो मैचों में अपनी गेंदबाजी से सनसनी मचा दी थी. लेकिन इसके बाद वो पेट की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से मैदान से दूर हो गए थे.

वहीं, मुंबई के ख़िलाफ़ शादनदार जीत दर्ज करने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने कहा था, "पिछले मैच में साइड पेन की वजह बाहर थे ना कि साइड स्ट्रेन के चलते. मुंबई के ख़िलाफ़ चौथे ओवर की पहली गेंद फेंकने के बाद भी उसने वही बोला कि थोड़ा दुख रहा है. मैंने कहा कि बाहर चले जाओ और पांच गेंदों के लिए खतरा मत लो. वह नौजवान है और हमारे लिए बेहद अहम है तो हमें उसकी देखभाल करनी होगी."

Trending news