IPL 2024: शिखर धवन का KKR के खिलाफ खेलना संदिग्ध, इस दिन होगी PBKS के कप्तान की वापसी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2222219

IPL 2024: शिखर धवन का KKR के खिलाफ खेलना संदिग्ध, इस दिन होगी PBKS के कप्तान की वापसी

Shikhar Dhawan Injury Update: पंजाब के कप्तान शिखर धवन की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ आईपीएल के 42वें मैच ( 26 अप्रैल ) में वापसी की उम्मीद जताई जा रही थी. अब सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि धवन की इस मैच में वापसी नामुमकीन लग रही है.  

IPL 2024: शिखर धवन का KKR के खिलाफ खेलना संदिग्ध, इस दिन होगी PBKS के कप्तान की वापसी

IPL 2024: पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन 15 दिन से मैदान से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में खेला था.  तब से लेकर उनकी गैर-मौजूदगी में टीम की कमान सैम कर्रन के कंधों पर है. लेकिन धवन की कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ आईपीएल के 42वें मैच ( 26 अप्रैल ) में वापसी की उम्मीद जताई जा रही थी.

अब सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि धवन की इस मैच में वापसी नामुमकीन लग रही है.  हालांकि, एक अच्छी खबर है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 1 मई को मैदान पर वापसी कर सकते हैं.      

दरअसल,  पंजाब किंग्स के बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने बताया कि शिखर धवन चोट से जल्दी रिकवर कर रहे हैं, लेकिन अभी वह कुछ दिन और आराम करेंगे. जोशी ने कहा कि धवन का KKR के खिलाफ मैच में वापसी की संभावना कम लग ही है, लेकिन वह  1 मई को सीएसके के खिलाफ मै में वापसी कर सकते हैं. उन्होंने कहा, " वह फॉर्म में थे और हमें वास्तव में उनकी कमी खली. हमने उन्हें कल नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा. वह ठीक होने की राह पर है. उम्मीद है कि वह अगले मैच (सीएसके के खिलाफ) के लिए फिट हो जाएंगे."

पीबीकेएस की बल्लेबाजी को झटका
शिखर धवन की चोट पीबीकेएस के लिए बहुत बड़ा झटका है. 38 साल के सलामी बल्लेबाज की गैर-मौजूजगी में PBKS ने 3 मैच खेले हैं और तीनों में हार झेलनी पड़ी है. वहीं, पीबीकेएस ने आईपीएल 2024 में अब तक 8 मैच खेले हैं, जिसमें केवल 2 में जीत दर्ज कर पाई है.  फिलहाल  पंजाब किंग्स प्वाइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है. 

जितेश शर्मा का संघर्ष
पीबीकेएस के लिए एक और चिंता की बात विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा का लगातार अपने खराब फॉर्म से जूझना है. उन्होंने आठ मैचों में केवल 128 रन बनाए हैं. 

वहीं, केकेआर मैच को देखते हुए जोशी का मानना ​​है कि मेजबान टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव होगा.जिससे पीबीकेएस को फायदा मिल सकता है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि पीबीकेएस अपनी बल्लेबाजी की समस्याओं को दूर कर पाएगा? 

 

 

 

Trending news