Yuzvendra Chahal, IND vs SA: संजय मांजरेकर ने क्यों कहा,"चहल को शामिल करना हैरानी भरा"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2004585

Yuzvendra Chahal, IND vs SA: संजय मांजरेकर ने क्यों कहा,"चहल को शामिल करना हैरानी भरा"

Yuzvendra Chahal, IND vs SA: युजवेंद्र चहल की वापसी पर संजय मांजरेकर का बयान आया है. उन्होंने चहल को टीम में शामिल करने पर हैरानी का इजहार किया है. पूरी खबर पढ़ें

Yuzvendra Chahal, IND vs SA: संजय मांजरेकर ने क्यों कहा,"चहल को शामिल करना हैरानी भरा"

Yuzvendra Chahal, IND vs SA: एक लंबे वक्त बात युजवेंद्र चहल की मैदान में वापसी हुई है. आईसीसी विश्व कप के 2023 एडिशन के लिए नजरअंदाज किए गए, सीनियर स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 50 ओवर के प्रदर्शन के बाद भारत के पहले विदेशी दौरे के लिए सफेद गेंद फॉर्मेट से टीम में वापसी की है. टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के दौर पर है. तीन मैचों की T20I सीरीज के बाद, भारत टीम इंडिया ओडीआई फॉर्मेट में खेलेगी.

चहल को देख हुई हैरानी

दक्षिण अफ्रीका सीरीज से पहले अपने टीम के आकलन को साझा करते हुए, भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर स्पिनर चहल को मेन इन ब्लू की वनडे टीम में लौटते हुए देखकर हैरानी हुई है. भारतीय खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट का जिक्र करते हुए मांजरेकर ने कहा कि वह लंबी चोट के बाद तेज गेंदबाज दीपक चाहर की वापसी का इंतजार कर रहे आहैं. यह तेज गेंदबाज बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और आखिरी टी20 मैच में नहीं खेल पाया था. चाहर ने आखिरी वनडे मैच 2022 में शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था.

'चहल का शामिल होना आश्चर्यजनक है'

मांजरेकर ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा, "मुझे यह पसंद है, फिर से यह वर्कलोड मैनेजमेंट है, लेकिन मैं इस फैक्ट से उत्साहित हूं कि दीपक चाहर वापस आ गए हैं, क्योंकि मैं उन्हें एक क्रिकेटर के रूप में पसंद करता हूं. अवेश खान को एक और मौका मिला है." भारत के पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि तेज गेंदबाज मुकेश कुमार एक 'मजबूत और भरोसेमंद' गेंदबाज हैं. चहल की वापसी के बारे में बात करते हुए, पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारतीय स्पिनर को वनडे में शामिल किया जाना आश्चर्यजनक है.

मांजरेकर ने ऐसा क्यों कहा?

मांजरेकर के मुताबिक, स्पिनर चहल सबसे छोटे प्रारूप में ज्यादा स्यूटेबल हैं. उन्होंने कहा, "मेरा मानना ​​है कि मुकेश कुमार एक मजबूत और भरोसेमंद गेंदबाज हैं, वह आ गए हैं. चहल का आना आश्चर्यजनक है. मैंने सोचा था कि टी20 क्रिकेट के लिए चहल आपके लिए अधिक गेंदबाज हैं, लेकिन वहां उन्हें (रवि) बिश्नोई जैसा कोई मिल गया है." भारत के स्पिन विभाग में दक्षिण अफ्रीका वनडे के लिए अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव और चहल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं.

Trending news