शादी से पहले दीपिका कक्कड़ ने कबूला इस्लाम; यह है मुस्लिम नाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2214651

शादी से पहले दीपिका कक्कड़ ने कबूला इस्लाम; यह है मुस्लिम नाम

Dipika Shuaib: दीपिका कक्कड़ ने बताया है कि उन्होंने शादी से पहले इस्लाम कबूल किया था या नहीं. उन्होंने यह भी बताया कि उनका नया नाम क्या है.

शादी से पहले दीपिका कक्कड़ ने कबूला इस्लाम; यह है मुस्लिम नाम

Dipika Shuaib: दीपिका कक्कड़ और शोएप इब्राहीम टीवी के बेहतरीन कपल हैं. इस जोड़े पर फैंस खूब अपना प्यार लुटाते हैं. दीपिका और शोएब ने साल 2018 में शादी की थी. इसके 5 साल के बाद दोनों को एक बेटा हुआ है. जब दीपिका ने शादी की थी तभी, अफवाहें उड़ीं थीं कि दीपिका ने शोएब के साथ शादी करने के लिए इस्लाम कुबूल किया है. कई साल गुजर जाने के बाद दीपिका ने इस्लाम कुबूल करने के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

दीपिका ने दी जानकारी
दीपिका ने अपने धर्म बदले के बारे में बताया है. दीपिका ने माना कि उन्होंने इस्लाम मजहब अपनाया है. उन्होंने कब और क्यों इस्लाम धर्म अपनाया है इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है. उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में कोई जानकारी नहीं देना चाहती हैं.

दीपिका ने अपनाया इस्लाम
दीपिका ने एक मीडिया इदारे को दिए इंटरव्यू में बताया है कि "हां मैंने इस्लाम कबूल किया है. लेकिन मैंने इस्लाम कब और क्यों कबूल किया है, इससे किसी को फर्क नहीं पड़ना चाहिए. ये मेरा बहुत ही निजी मामला है और मैं इसके बारे में मीडिया के सामने इतना खुलकर बात नहीं करना चाहती."

दीपिका ने बदला नाम
दीपिका के मुताबिक वह अपने इस फैसले से बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि वह किसी के भी सेंटीमेंट को हर्ट नहीं करना चाहती हैं. दीपिका ने इस्लाम कुबूल करने के बाद अपना नाम भी बदल लिया है. उनका मुस्लिम नाम 'फायजा' है. लेकिन लोग अब भी उन्हें दीपिका के नाम से जानते हैं.

ऐसी हुई शुरूआत
दिपिका और शोएब की मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. यहीं से उनकी लव स्टोरी की शुरूआत हुई. दीपिका पहले से शादीशुदा थीं, लेकिन उनका तलाक हो चुका था. इस शो पर ही दोनों में प्यार हुआ. इसके बाद दोनों 'नच बलिए' में नजर आए. यहां शोएब ने दीपिका को टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया. दोनों ने साल 2018 में निकाह किया था.

Trending news