एक सफल कारोबारी हैं शाहरुख खान की बीवी गौरी खान; यहां देखें उनका काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1496905

एक सफल कारोबारी हैं शाहरुख खान की बीवी गौरी खान; यहां देखें उनका काम

Gauri Khan an interior designer gives a sneak peak into filmmaker Karan Johar house: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक फिल्म प्रोड्यूसर होने के साथ ही एक कामयाब इंटीरियर डिजाइनर भी हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर के घर को डिजाइन किया है और उसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

 

 शाहरुख खान की बीवी गौरी खान

मुंबईः कई बॉलीवुड कलाकारों की पत्नियां जो, फिल्म इंडस्ट्री में नहीं हैं, उनमें से कई का अपना अलग प्रोफेशन हैं. ढेर सारे स्टार की पत्नियां सफल प्रोफेशनल और कारोबारी हैं. बॉलीवुड के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान फिल्म इंडस्ट्री में दिलचस्पी रखने के साथ-साथ एक सफल  इंटीरियर डिजाइनर हैं और खुद का व्यवसाय करती हैं. हाल ही में फिल्म निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने निर्देशक और निर्माता करण जौहर के मुंबई में स्थित घर को डिजाइन किया है. इस नए घर के डिजाइन को लेकर गौरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इंटीरियर का एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है.

वीडियो के शुरू में करण जौहर और गौरी खान एक साथ सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. घर में एक दीवार भी है जिस पर ’जौहर’ शब्द लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. करण जौहर का यह घर उनके शो ’कॉफी विद करण’ के सेट से काफी मिलता-जुलता नजर आ रहा है. 

वीडियो में करण को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरे घर में गौरी आपका स्वागत है, आपकी वजह से यह बहुत प्यार बन गया है, मैं अंदर जाने का इंतजार नहीं कर सकता.“
वीडियो को कैप्शन देते हुए, गौरी खान ने लिखा है, “मेरी सबसे पसंदीदा परियोजनाओं में से एक, यह मेरे दिल के बेहद करीब थी. 

इतना ही नहीं आप गौरी खान का इंस्टाग्राम प्रोफाइल वीजिट करेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने अपने प्रोफाइल पर अपने कई प्रोजेक्ट्स की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. गौरी खान ने अपने ऑफिस और अपने काम के सैंपल के भी कई वीडियो अपने प्रोफाइल पर साझा किया है. इससे साफ तौर पर समझा जा सकता है कि गौरी खान सिर्फ बादशाह खान की बीवी ही नहीं बल्कि एक सफल प्रोफेशनल और कारोबारी भी हैं. 

Zee Salaam

Trending news