बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भगवान राम से की PM मोदी की तुलना, लोगों ने जताया ऐतराज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1875927

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भगवान राम से की PM मोदी की तुलना, लोगों ने जताया ऐतराज

PM Modi Birthday: बॉलीवुड की मशहूर आदाकारा कंगना रनौत ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर उन्हें मुबारकबाद दी है. उन्होंने पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भगवान राम से की PM मोदी की तुलना, लोगों ने जताया ऐतराज

PM Modi Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर मुबारकबाद देते हुए कहा कि उनका नाम भगवान राम की तरह देश की चेतना में दर्ज है. एक्स  पर कंगना ने पीएम की एक तस्वीर शेयर की, और उनके लिए जन्मदिन नोट लिखा. पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, "दुनिया के सबसे चहेते नेता, एक आम शख्स को जन्मदिन की मुबारकबाद, जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचे और नए भारत को बनाने वाले बने."

कंगना ने किया ट्वीट

"आप भारतवासियों के लिए सिर्फ एक प्रधानमंत्री नहीं हैं. भगवान राम की तरह आपका नाम इस देश की चेतना में हमेशा के लिए दर्ज हो गया है. आपकी लंबी और सेहतमंद जिंदगी की दुआ करती हूं सर." पीएम मोदी रविवार को 73 साल के हो गए और भारतीय जनता पार्टी (BJP) अलग-अलग तरीकों से प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रही है.

कंगना 'चंद्रमुखी 2' में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना जल्द ही 'चंद्रमुखी 2' में दिखाई देंगी, जिसमें राघव लॉरेंस भी हैं और यह रजनीकांत और ज्योतिका स्टारर ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'चंद्रमुखी' का अगला स्कीवल है. उनके पास सर्वेश मेवाड़ा की 'तेजस' है, जिसके 20 अक्टूबर को रिलीज होने की उम्मीद है. इसके अलावा, 'इमरजेंसी' भी है. फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

पीएम ने किया मेट्रो का सफर

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज अपने जन्मदिन वाले दिन दिल्ली मेट्रो का सफर किया. पीएम धौला कुआं से मेट्रों का सफर करके द्वारका पहुंचे, जहां उन्होंने यशोभूमि द्वारका सेक्टर 25 मेट्रो स्टेशन का उद्धाटन किया. नोएडा इलेक्ट्रोनिक सिटी से द्वारका सेक्टर-21 की तरफ जाने वाली ब्लू लाइन को एक्सटेंड कर दिया गया है. अब मेट्रों द्वारका सेक्टर 25 तक जाएगी. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी द्वारका में पीएम विश्वकर्मा योजना का उद्धाटन करेंगे.

Trending news