मनोज बाजपेयी ने अपना पुरस्कार इस नए एक्टर को किया समर्पित किया, जानें वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2092549

मनोज बाजपेयी ने अपना पुरस्कार इस नए एक्टर को किया समर्पित किया, जानें वजह

एक पुरस्कार समारोह में, मनोज बाजपेयी ने विशेष रूप से कार्तिक आर्यन को मंच पर बुलाया और अपना पुरस्कार चंदू चैंपियन अभिनेता को समर्पित किया, जानें वजह.

 

मनोज बाजपेयी ने अपना पुरस्कार इस नए एक्टर को किया समर्पित किया, जानें वजह

कार्तिक आर्यन हर गुजरती फिल्म के साथ अपनी योग्यता और बहुमुखी प्रतिभा साबित कर रहे हैं. अभिनेता अपनी पहली फिल्म के बाद से कितना बदल गए है ये हम सभी देख सकते हैं. खैर, प्रशंसक उन्हें उनकी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. कार्तिक इस बात का एक बहुत अच्छा उदाहरण हैं कि एक बाहरी व्यक्ति इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर रहा है और हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में मनोज बाजपेयी ने इस पर प्रकाश डाला, जहां उन्होंने अपना पुरस्कार अपने पसंदीदा स्टार को समर्पित किया.

मनोज बाजपेयी को क्या लगता है ?

मनोज बाजपेयी को उनकी एक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिला और उन्होंने खासतौर पर कार्तिक आर्यन को स्टेज पर बुलाया. अपना पुरस्कार चंदू चैंपियन स्टार को समर्पित करते हुए मनोज ने कहा कि कार्तिक बाहर से आंखों में सितारे लेकर आने वाले सभी लोगों के सच्चे प्रतिनिधि हैं और जो इसे सरासर लचीलेपन, बुद्धिमत्ता और पूर्ण समर्पण के साथ हासिल करते हैं.

 

उन्होंने आगे कहा कि अपने निर्देशक को धन्यवाद देने से पहले, वह कार्तिक और उनके जैसे अन्य सभी अभिनेताओं को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो इतना साहस जुटाकर इस बड़ी बुरी दुनिया में आए और तब तक दरवाजे पर दस्तक देते रहे, जब तक दरवाज़ा खुला. मनोज ने आखिरी में कहा, "तो यह पुरस्कार आपके लिए भी है, कार्तिक."

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन के लिए तैयारी कर रहे हैं

कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन के लिए काफी मेहनत की है, जिसमें वह एक फ्रीस्टाइल स्विमर मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाएंगे. फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अभी कुछ दिन पहले, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत अच्छा वीडियो साझा किया, जिसमें चंदू चैंपियन टीम द्वारा फिल्मांकन पूरा करने के खुशी के माहौल को कैद किया गया था. वीडियो में, निर्देशक कबीर खान अभिनेता को रसमलाई खिला रहे थे और अभिनेता को बधाई दे रहें थे.

कार्तिक ने चंदू चैंपियन में एक प्रभावशाली परिवर्तन किया और मुख्य भूमिका की तैयारी के लिए महत्वपूर्ण प्रयास किए. यह फिल्म उनके और निर्देशक कबीर खान के बीच सहयोग के कारण उच्च प्रत्याशा पैदा कर रही है. प्रतिभाशाली अभिनेता भूल भुलैया 3, आशिकी 3 में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं, और जल्द ही संदीप मोदी द्वारा निर्देशित करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की एपिक वार सागा की शूटिंग शुरू करेंगे.

Trending news