नयनतारा ने बेटों उइर और उलघम के साथ साझा की तस्वीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2072959

नयनतारा ने बेटों उइर और उलघम के साथ साझा की तस्वीर

साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा को किसी पहचान की जरूरत नही है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बेटों के साथ साझा की मनमोहक तस्वीर.

नयनतारा ने बेटों उइर और उलघम के साथ साझा की तस्वीर

सुपरस्टार नयनतारा, जो अपनी हालिया फिल्म 'अन्नपूर्णी' को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं, अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रही हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेटों की शानदार तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने यह तस्वीर उनकी फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर हुए विवाद के कुछ दिनों बाद साझा की है.

नयनतारा ने बच्चों संग साझा की तस्वीर

 

 नयनतारा ने बच्चों संग तस्वीर साझा की है. तस्वीर में अभिनेत्री को काले पोल्का-डॉट टॉप पहने देखा जा सकता है और उनका बेटा उनकी गोद में है. नयनतारा ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "भगवान की सारी कृपा एक छोटे से चेहरे में". एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज पर अपने दोनों बेटों को गोद में लिए हुए एक और मनमोहक तस्वीर साझा की है. उन्होंने अपने पोस्ट के बैकग्राउंड में नित्या मेहरा की 2016 की रोमांटिक साइंस-फिक्शन फिल्म 'बार बार देखो' से जसलीन रॉयल और प्रतीक कुहाड़ के गाने 'खो गए हम कहां'गाने को लगाया हुआ है.

नयनतारा ने लिखा नोट

 नयनतारा ने अपनी नई तमिल फिल्म 'अन्नपूर्णानी' के बारे में माफी मांगी है, जिसके एक हफ्ते बाद निर्माताओं पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया और फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया. उन्होंने लिखा, 'जय श्री राम, मैं यह नोट हमारी फिल्म 'अन्नपूर्णी' से संबंधित हाल की घटनाओं को संबोधित करने की सच्ची इच्छा और मन के साथ लिख रही हूं. 'अन्नपूर्णानी' को बनाना केवल एक सिनेमाई प्रयास नहीं था, बल्कि कभी हार न मानने की भावना पैदा करने का एक बहुत अच्छा प्रयास था. इसका उद्देश्य जीवन की यात्रा को रिफलैक्ट करना था, जहां हम सीखते हैं कि इच्छाशक्ति से बाधाओं को दूर किया जा सकता है. एक सकारात्मक संदेश साझा करने के हमारे अच्छे प्रयास में, हम अनजाने में चोट पहुंचा बैठे हैं.''

Trending news