Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2058447
photoDetails0hindi

Neha Malik Photos: नेहा मलिक का दिखा बोल्ड अंदाज; ब्लैक ड्रेस में शेयर कीं तस्वीरें

Neha Malik Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती है. वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. नेहा मलिक ने अपने इंस्टा पर ब्लैक आउटफिट में कई फोटो पोस्ट किए हैं. देखिए, नेहा मलिक की सिजलिंग तस्वीरें.

नेहा मलिक का 'ब्लैक मैजिक'

1/6
नेहा मलिक का 'ब्लैक मैजिक'

भोजपुरी हसीना नेहा मलिक ने ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटोज में वो अपनी किलर अदाओं से सबको मदहोश कर रही हैं.

नेहा का किलर अंदाज

2/6
नेहा का किलर अंदाज

एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. उन्होंने इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल को चुना. ओवरऑल उनका लुक तारीफ के काबिल है.

तस्वीरों पर कमेंट की बाढ़

3/6
तस्वीरों पर कमेंट की बाढ़

नेहा ने सिल्वर कलर के ईयर रिंग और मैचिंग रंग की हाई हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है. तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद फैंस की तरफ से कमेंट की बाढ़ सी आ गई है.

'आप बहुत ही हसीन हैं'

4/6
'आप बहुत ही हसीन हैं'

एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट में अलग-अलग पोज देकर फैंस को दीवाना बना दिया. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में उनके क्लासी लुक की तारीफ की तो दूसरे ने कहा, आप बहुत ही हसीन हैं.

फैंस हुए दीवाने

5/6
फैंस हुए दीवाने

 बिंदाज एक्ट्रेस जब भी इंस्टा पर अपनी पिक्चर्स शेयर करती हैं, उनके फैंस दीवाने हो जाते है और तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं.

भोजपुरी की मशहूर एक्टर हैं नेहा

6/6
भोजपुरी की मशहूर एक्टर हैं नेहा

नेहा मलिक इन तस्वीरों में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. बता दें कि नेहा का शुमार भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेसेस में किया जाता है.