Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1369526
photoDetails0hindi

Big Boss 16 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने, मुनव्वर से लेकर इमली भी आएंगी नज़र

Big Boss 16: टीवी दुनिया का सबसे पॉप्युलर रियलिटी शो बिग बॉस का क्रेज़ एक अलग ही लेवल का देखने को मिलता है. अब इस शो का 16वां सीज़न आने वाला है. बिग बॉस 16 को लेकर अबतक ज़बरदस्त बज़ बना हुआ है. बिग बॉस 16  को शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम टाइम बचा है इसलिए शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नामों की चर्चाएं भी ज़ोरों पर हैं. ऐसे में आज हम आपको इस सीज़न के कुछ कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम बताने जा रहे हैं.

Munawar Faruqui

1/6
Munawar Faruqui

स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी लॉक अप के विनर रह चुके हैं. जिसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी 12 में नज़र आए थे लेकिन शो से बैक आउट करने के बाद अब मुनव्वर बिग बॉस 16 में नज़र आएंगे.

Sumbul Touqeer

2/6
Sumbul Touqeer

स्टारप्लस चैनल का मशहूर सीरियल 'इमली' में लीड रोल निभाने वाली इमली फेम सुम्बुल तौकीर भी बिग बॉस में नज़र आएंगी. बिग बॉस के घर में आने के लिए सुम्बुल तौकीर ने के  हाल ही में अपने शो इमली को भी अलविदा कह दिया है. इमली बनकर फैंस के दिल पर राज करने वाली सुम्बुल अब अपने असली किरदार निभाने के लिए तैयार हैं.

Tina Dutta

3/6
Tina Dutta

टीना दत्ता का नाम भी बिग बॉस 16 की  कन्फर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल है. टीना ने सीरियल 'उतरन' की 'इच्छा' के किरदार के लिए छह सालों तक काम किया था. ख़बर है कि उनके साथ गौतम विज भी इस शो में नजर आने वाले हैं.

Shivin Narang

4/6
Shivin Narang

शिविन नारंग टीवी की दुनिया के पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने 2012 में टीवी शो 'सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द ईयर' से एक्टिंग डेब्यू किया था. शिविन को असली पहचान उनके टीवी शो 'एक वीर की अरदास-वीरा' से मिली थी. इसमें निभाए रणविजय सिंह के रोल में शिविन नारंग को खूब पसंद किया गया था इसके अलावा वह 'बेहद 2' में भी नज़र आए जिसमें एक्ट्रेस Jennifer Winget के साथ दिखाई केमिस्ट्री से लोगों के दिल पर राज करने लगे.

Madirakshi Mundle

5/6
Madirakshi Mundle

मदिराक्षी मुंडले एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने साल 2015 में तेलुगु फिल्म से डेब्यू किया था, लेकिन असली पहचान इन्हें 'सिया के राम' सीरियल से मिली. जिसमें वह सीता के रोल में नजर आईं. उन्होंने काफी पुराणिक शो में दिलचस्प किरदार निभाए हैं. अब वह बिग बॉस के घर में अपना असली किरदार निभाते नज़र आएंगी.

Prakurti Mishra

6/6
Prakurti Mishra

प्रकृति मिश्रा एक जानी-मानी उड़िया एक्ट्रेस हैं, जो नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. वह उड़िया म्यूजिक डायरेक्टर मनमाथ मिश्रा की बेटी हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी. वह हिंदी सीरियल ‘लाल इश्क’, ‘ऐस ऑफ स्पेस 2’ और ‘इंडिया बेस्ट सिनेस्टार’ में भी काम कर चुकी हैं.