Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2215235
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: साड़ी में मौनी रॉय का स्टाइलिश अंदाज; तस्वीरें देख यूजर्स बोले-इच्छाधारी नागिन

Mouni Roy Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय ने टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर बड़ी ही कामयाबी के साथ तय किया है. एक्ट्रेस, दिन व दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं. इसका सबूत वो अपने इंस्टा पर अक्सर देती रहती हैं. मौनी ने अपने इंस्टा पर साड़ी में बेहद स्टाइलिश फोटोज शेयर किए हैं. देखिए, फोटो.

 

मौनी रॉय का सिजलिंग लुक

1/6
मौनी रॉय का सिजलिंग लुक

मौनी रॉय इंडस्ट्री का एक पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वो अपने स्टाइलिश अंदाज और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपने बेहतरीन अवतार से फैंस को फिर एक बार हैरान कर दिया है.

 

'साड़ी गर्ल' बनकर लूटा क़रार

2/6
'साड़ी गर्ल' बनकर लूटा क़रार

अदाकारा ने स्टाइलिश साड़ी लुक में अपने फोटोज शेयर करके फैंस को विजुअली ट्रीट किया है. मौनी ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा-हर शेड में साड़ी वाली लड़की, साड़ी का प्यार कभी कम नहीं होता.

स्टाइल की तारीफ

3/6
स्टाइल की  तारीफ

मौनी ने साड़ी के साथ मैचिंग का ब्लाउज कैरी किया है. हैवी वर्क ब्लाउज की खूबसूरती में चार- चांद लगा रहा है. उनका लुक फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है.

कातिलाना फिगर

4/6
कातिलाना फिगर

फोटोज में एक्ट्रेस अपने कातिलाना फिगर से फैंस को मदहोश कर रही हैं. वो एक से बढ़कर एक पोज देकर यूजर्स के दिलों को बेकरार कर रही हैं. फैंस उनके फोटोज पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.

मस्त आंखों का खुमार

5/6
मस्त आंखों का खुमार

 मौनी की बड़ी-बड़ी आंखें किसी को भी अपना दीवाना बना लेती हैं. फैंस उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. कोई उन्हें ब्यूटीफुल, तो कोई खूबसूरत राजकुमारी कहकर उनके हुस्न की तारीफ कर रहा है.

दिलों पर गिरा रहीं बिजलियां

6/6
दिलों पर गिरा रहीं बिजलियां

एक्ट्रेस की हर अदा फैंस के दिल पर बिजलियां गिरा रही है. एक तरफ उनका हुस्न तो दूसरी तरफ उनका यूनीक आउटफिट, हर किसी को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर रहा है.