Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2129794
photoDetails0hindi

Divyanka Tripathi Photos: दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर कीं तस्वीरें; फैंस ने बरसाया दुलार

Divyanka Tripathi Photos: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपनी खूबसूरती के लिए बेहद मशहूर हैं. अदाकारा, अपने पति विवेक दहिया के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. टीवी इंडस्ट्री में दिव्यांका और विवेक सबके पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. देखिए, दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें. 

 

दिव्यांका- विवेक की रोमांटिक फोटो

1/6
दिव्यांका- विवेक की रोमांटिक फोटो

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी को कई साल हो गए हैं. लेकिन आज भी दोनों के रोमांस में कोई कमी नहीं आई हैं. एक्ट्रेस ने पति के साथ सोशल मीडिया पर खूबसूरत फोटो शेयर किया है.

बहुत खूबसूरत हो

2/6
बहुत खूबसूरत हो

एक्ट्रेस पेस्टल कलर के लहंगे में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. उन्होंने ग्लैम मेकअप लुक चुना है. साथ ही चोकर नेक पीस और मैचिंग ईयररिंग्स कैरी किए हुए हैं.

क्यूट कपल

3/6
 क्यूट कपल

एक फोटो में कपल का बेहद क्यूट लुक देखने को मिल रहा है. दोनों ही ब्लैक ड्रेस में काफी गॉर्जस लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें काफी ट्रेंड करती हैं.

ब्लैक फ्लोरल गाउन में बिखेरा जलवा

4/6
ब्लैक फ्लोरल गाउन में बिखेरा जलवा

ब्लैक फ्लोरल गाउन में दिव्यांका त्रिपाठी अपने फैंस को घायल कर रही हैं. दिव्यांका ने जुलाई 2016 में भोपाल में 'ये हैं मोहब्बतें' के को-एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी की थी

'अदृश्यम' में आएंगी नजर

5/6
'अदृश्यम' में आएंगी नजर

अपने लुक और अदाकारी के लिए फेमस दिव्यांका जल्द ही शो 'अदृश्यम' में नजर आएंगी. इंस्टा पर उन्हें 26.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

टीवी की कामयाब अदाकारा

6/6
टीवी की कामयाब अदाकारा

वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 13' में एक चैलेंजर के तौर पर देखा गया था. एक्ट्रेस का करियर काफी कामयाब रहा है.