Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2217900
photoDetails0hindi

Hina Khan Photos: हिना खान ने 'सुंदरी' बनकर फैंस का चुराया दिल; साड़ी में शेयर कीं तस्वीरें

Hina Khan Photos: एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो अपनी हर अपडेट और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने प्रिंटेड साड़ी में अपनी खूबसूरत फोटोज पोस्ट की हैं. एक नजर डालते हैं, उनकी तस्वीरों पर.

हिना का साड़ी लुक

1/6
हिना का साड़ी लुक

हिना खान ने इंस्टा पर अपने फोटो शेयर करके वाहवाही लूट ली है. एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में हिना कहर ढाती नजर आ रही हैं. 

यूजर्स की टिक गई निगाह

2/6
यूजर्स की टिक गई निगाह

एक्ट्रेस का साड़ी लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ साड़ी को पेयरअप किया है. हिना की तस्वीरों पर यूजर्स की निगाहें टिकना लाजमी है.

किलर अदाओं पर आया दिल

3/6
किलर अदाओं पर आया दिल

एक्ट्रेस ने अपने लुक को ओपन हेयर और स्टाइलिश ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी के साथ पूरा किया है. माथे पर छोटी सी बिंदी उनके हुस्न में चार- चांद लगा रही है.

हिना ने गिराईं बिजलियां

4/6
हिना ने गिराईं बिजलियां

हिना का स्टनिंग लुक हर बार ही तरह इस बार भी उनके चाहने वालों को खासा पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर उनका साड़ी लुक लाइमलाइट बटोर रहा है.

 

फैंस कर रहे तारीफ

5/6
फैंस कर रहे तारीफ

फैंस को एक्ट्रेस का स्टाइल बेहद पसंद आता है. फैंस उनकी हर अदा पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. उनका कमेंट बॉक्स तारीफों से भरा पड़ा है.

तगड़ी फैन फॉलोइंग

6/6
तगड़ी फैन फॉलोइंग

 हिना का हर आउटफिट चर्चा में रहता है. वो ट्रेडिशनल और वेस्टर्न हर तरह के ड्रेस में अपने फैंस को बेकरार करने का हुनर जानती हैं.