Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2182605
photoDetails0hindi

Jannat Zubair Photos: ऑफ शोल्डर गाउन में जन्नत ज़ुबैर ने ढाया क़हर; तस्वीरें देख पागल हुए फैंस

Jannat Zubair Photos: सोशल मीडिया सेंसेशन और पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर का नाम हर किसी की जबान पर हैं. जन्नत ने कम उम्र में बहुत बड़ा मकाम हासिल किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अपनी हर लेटेस्ट अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जन्नत ने इंस्टा पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं.

जन्नत का ग्लैमरस लुक

1/6
जन्नत का ग्लैमरस लुक

जन्नत जुबैर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. एक बार फिर जन्नत ने इंस्टा पर अपने सिजलिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. इन फोटोज में जन्नत ऑफ शोल्डर ड्रेस में बला की हसीन लग रही हैं.

 

मोहक मुस्कान

2/6
मोहक मुस्कान

एक्ट्रेस का स्टाइल लोगों को खासा पसंद आ रहा है. जन्नत ने गाउन के साथ लॉन्ग ईयररिंग कैरी किए हैं. साथ ही उनकी दिलकश स्माइल पर फैंस दिल हार बैठे हैं.

सोशल मीडियी क्वीन

3/6
सोशल मीडियी क्वीन

जन्नत जुबैर अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो जाती हैं. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर डंका बजता है.

 

अयान के साथ दिए पोज

4/6
अयान के साथ दिए पोज

एक फोटो में वो जन्नत अपने भाई अयान जुबैर के साथ नजर आ रही हैं. फोटोशूट के दौरान वो अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

 

भाई के साथ अच्छी बॉन्डिंग

5/6
भाई के साथ अच्छी बॉन्डिंग

 जन्नत की अपने भाई के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इसका सबूत वो अपने सोशल मीडिया पर समय- समय पर देती रहती हैं. वो अक्सर अयान के साथ वीडियो और रील्स शेयर करती रहती हैं.

 

फैशनेबल लुक

6/6
फैशनेबल लुक

जन्नत की पॉपुलैरिटी में दिन व दिन इजाफा होता जा रहा है.  वो अपने फैशनेबल लुक को लेकर लाइमलाइम बटोरती रहती हैं. फैंस उनके लुक के दीवाने हैं. उनका हर अंदाज फैंस के दिल को छू जाता है.