Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2221134
photoDetails0hindi

Kajol Photos: काजोल ने साड़ी में शेयर कीं तस्वीरें; कहा- 'जिंदगी छोटी है, मेरा पल्लू लंबा रहने दो'

Kajol Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस काजोल अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में काजोल ने साड़ी में अपनी हसीन तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए, सिमरन का प्यारा अंदाज.

काजोल का साड़ी लुक

1/6
काजोल का साड़ी लुक

एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की नेट साड़ी में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में उनकी जितनी तारीफ की जाए, कम है.

तस्वीरों को दिया कैप्शन

2/6
तस्वीरों को दिया कैप्शन

काजोल ने फोटो शेयर करते हुए एक लाइफ टिप्स शेयर किया, जो काफी मजेदार है. उन्होनें तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा- 'जिंदगी छोटी है, मेरा पल्लू लंबा रहने दो'.

काजोल का स्टाइल

3/6
काजोल का स्टाइल

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और स्टाईलिश क्लच के साथ पूरा किया और अपने बालों का जोड़ा बनाया हुआ है. फैंस को उनके फोटो बहुत पसंद आ रहे हैं.

'दो पत्ती' में दिखाई देंगी काजोल

4/6
 'दो पत्ती' में दिखाई देंगी काजोल

काजोल को 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'द ट्रायल' में देखा गया था. वह जल्द ही 'दो पत्ती' में दिखाई देंगी, इसमें वो कृति सेनन और शाहीर शेख के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

बॉलीवुड को दीं कई सुपरहिट फिल्में

5/6
बॉलीवुड को दीं कई सुपरहिट फिल्में

 एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. इनमें बाजीगर, करन अर्जुन, फना और दिल वाले दुल्हनिया जैसी ऑल टाइम ब्लॉक बस्टर फिल्में शामिल हैं.

मिल चुके हैं कई अवार्ड्स

6/6
मिल चुके हैं कई अवार्ड्स

काजोल को अपनी दमदार एक्टिंग के लिए कई ऐजाजात से नवाजा जा चुका है. आज भी न सिर्फ देश, बल्कि विदेश में भी उनके करोड़ों चाहने वाले मौजूद हैं.