Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2181032
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय ने गोल्डन परी बन कर लूटा दिल; फैंस ने की प्यार की बरसात

Mouni Roy Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के करोड़ों चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मौनी ने गोल्डन ड्रेस में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है.

 

मौनी का गोल्डन लुक

1/6
मौनी का गोल्डन लुक

मौनी रॉय का शुमार बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में किया जाता है. वो अपने सोशल मीडिया पर अक्सर इस बात का सुबूत पेश करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर बेहद सिज़लिंग तस्वीरें शेयर की हैं.

अदाओं पर फैंस को आया प्यार

2/6
अदाओं पर फैंस को आया प्यार

एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए गोल्डन ड्रेस को चुना है. मौनी, गोल्डन ड्रेस में बला की स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं. उनकी सुनहरी अदाओं पर फैंस को प्यार आ रहा है.

लाइमलाइट में रहती हैं मौनी

3/6
लाइमलाइट में रहती हैं मौनी

गोल्डन कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में मौनी अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस अपने लुक और स्टाइल की वजह से लाइमलाइट बटोरती रहती हैं.

दिलों की बढ़ाई धड़कन

4/6
दिलों की बढ़ाई धड़कन

मौनी ने अपने लुक को स्मोकी आइज, हाई बन और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस अपने हर अदाज से फैंस के दिलों की हार्ट बीट को बढ़ा देती हैं.

 

"स्वर्ग से आई परी"

5/6

एक्ट्रेस की पिक्चर्स पर फैंस लाइट और कमेंट की बौछार कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- तुम स्वर्ग से आई मेरी परी हो, तुम सुंदर हो मेरी राजकुमारी.

 

दिलों में बनाई खास जगह

6/6
दिलों में बनाई खास जगह

मौनी न सिर्फ अपनी शानदार अदाकारी की वजह से बल्कि अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी लोगों के दरमियान चर्चाओं में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की एक बड़ी तादाद मौजूद है.