Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2151847
photoDetails0hindi

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय गोल्डन लहंगे में लगीं बेहद हसीन; फैंस बोले- स्वर्ग से उतरी हुई अप्सरा

Mouni Roy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपनी प्यारी तस्वीरों से एक फिर धमाल मचा दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में उनका गॉर्जस लुक देखकर फैंस दिल हार बैठे हैं. मौनी हमेशा ही अपने लुक्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. देखिए, मौनी रॉय का एक और मदहोश करने वाला अंदाज़.

गोल्डन कलर के लहंगे में ढाया क़हर

1/6
गोल्डन कलर के लहंगे में ढाया क़हर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक से फैंस को हैरान कर देती हैं. एक्ट्रेस का न्यू लुक सामने आया है, जिसमें वो गोल्डन कलर के लहंगे में कहर ढा रही हैं.

 

'स्वर्ग से उतरी हुई अप्सरा'

2/6
'स्वर्ग से उतरी हुई अप्सरा'

मौनी इन तस्वीरों में इतनी हसीन लग रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. यूजर्स ये कहने पर मजबूर हो गए कि, आप स्वर्ग से उतरी हुई अप्सरा लग रही हैं.

इंटरनेट का पारा हाई

3/6
इंटरनेट का पारा हाई

अपनी मदमस्त कर देने वाली अदाओं से वो फैंस को बेताब कर रही हैं. मौना ने मांग टीका और हैवी ईयररिंग से अपने हॉट लुक को कंप्लीट किया है.

फोटोज पर लुटाया प्यार

4/6
फोटोज पर लुटाया प्यार

एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज देकर दिलों की धड़कनों को तेज कर दिया है. उनका अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. गोल्डन लहंगे में वो कमाल लग रही हैं.

 

हर लुक के फैंस दीवाने

5/6
हर लुक के फैंस दीवाने

मौनी के हर लुक के फैंस दीवाने हैं. अदाकारा कैजुअल, एथनिक और फॉर्मल सब तरह के ड्रेसेस में अपने चाहने वालों के दिल में उतर जाती हैं.

 

टीवी से फिल्मों तक का सफर

6/6
टीवी से फिल्मों तक का सफर

मौनी ने टीवी से लेकर फिल्मों तक का सफ़र बड़ी ही कामयाबी के साथ पूरा किया है. सोशल मीडिया पर वो अपने फैंस को विजुअली ट्रीट करती रहती हैं.