Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2116411
photoDetails0hindi

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह के लुक पर आया फैंस का दिल; देखिए तस्वीरें

Rakul Preet Singh Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ग्रीन कलर के सूट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. उनकी खूबसूरती की फैंस जमकर तारीफ कर रहे है. देखें तस्वीरें.

रकुल प्रीत सिंह का लेटेस्ट अवतार

1/6
रकुल प्रीत सिंह का लेटेस्ट अवतार

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. उन्होंने अपने काम के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा मकाम हासिल किया है. रकुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

 

न लगे किसी की नज़र

2/6
न लगे किसी की नज़र

रकुल ने ग्रीन कलर के आउटफिट में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर रकुल के लेटेस्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

 

प्यारी रकुल का प्यारा लुक

3/6
प्यारी रकुल  का प्यारा लुक

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मैचिंग नेकपीस और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

4/6
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

रकुल प्रीत सिंह अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फैंस के दिलों में अपना खास मकाम बना चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं.

दुल्हन बनने वाली हैं एक्ट्रेस

5/6
दुल्हन बनने वाली हैं एक्ट्रेस

रकुल प्रीत सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है. एक्ट्रेस जैकी भगनानी के साथ 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा पहुंच चुके हैं.

दिलों में बनाई खास जगह

6/6
दिलों में बनाई खास जगह

रकुल अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं. एक्ट्रेस हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं.