Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2215162
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी के ट्रेडिशनल लुक पर फैंस हुए फिदा; कहा- बेहद हसीन

Shweta Tiwari Photos: पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी खूबसूरती से फिर एक बार फैंस के दिल का क़रार छीन लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्रेडिशनल लुक से तहलका मचा दिया है. इन फोटोज में वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. देखिए, तस्वीरें.

 

श्वेता तिवारी का ट्रेडिशनल लुक

1/6
श्वेता तिवारी का ट्रेडिशनल लुक

श्वेता तिवारी अपने हुस्न से फैंस का दिल आसानी से चुरा लेती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में उन्होंने अनारकली ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. उनके ट्रेडिशनल लुक पर लोगों की नजरें टिक गई हैं.

अनारकली बनकर लूटा दिल

2/6
अनारकली बनकर लूटा दिल

एक्ट्रेस का अंदाज और अदाएं देखकर उनके चाहने वालों की आंखें खुली की खुली रह गई हैं. पिंक अनारकली सूट में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

 

यूजर्स का फिसला दिल

3/6
यूजर्स का फिसला दिल

 श्वेता ने सॉफ्ट कर्ली हेयर और झुमकों से अपने लुक को पूरा किया है. उनकी फोटोज देखकर यूजर्स का दिल फिसल गया. कमेंट बॉक्स में कोई उन्हें, बेहद हसीन, कोई गॉर्जस तो कोई नाइस लुक कहकर उनके हुस्न की तारीफ कर रहा है.

 

वेस्टर्न लुक से भी धड़काया दिल

4/6
वेस्टर्न लुक से भी धड़काया दिल

 एक्ट्रेस न सिर्फ ट्रेडिशनल लुक,बल्कि वेस्टर्न लुक से भी अपने फैंस के दिलों की धड़कनों को तेज कर देती हैं. श्वेता का ग्लैमरस लुक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

संतूर वाली मम्मी

5/6
संतूर वाली मम्मी

एक तस्वीर में श्वेता तिवारी का मस्ती भरा अंदाज देखा जा सकता है. वो पोज देकर अपने लुक से सबका दिल जीत रही हैं. फैंस कहने पर मजबूर हो गए. संतूर वाली मम्मी

 

नहीं हैं फैंस की कमी

6/6
नहीं हैं फैंस की कमी

श्वेता तिवारी के चाहने वालों की तादाद में दिन ब दिन इजाफा होता जा रहा है. उनकी तस्वीरें आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं. फैंस उनके फोटोज का बेताबी से इंतेजार करते हैं.