Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2032979
photoDetails0hindi

Yami Gautam Birthday: हिमाचल में जन्म, चंडीगढ़ में परवरिश और मुंबई से लेकर दक्षिण की फिल्मों में काम, ये है यामी गौतम का मुकाम

Yami Gautam Birthday: यामी गौतम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी मेहनत और काबीलियत के दम पर उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड, यहां तक कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक में अपनी अलग पहचान बनाई है. यामी गौतम का जन्म 28 नवंबर, 1988 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था.उनकी परवरिश चंडीगढ़ में हुई.एक्ट्रेस का फैन बेस काफी अच्छा है.इनका फैशन सेंस भी कमाल का है. आइए एक्ट्रेस की कुछ हसीन तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

 

1/6

यामी गौतम इस पर्पल कलर के सूट में बेहद ही प्यारी दिख रही है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने कानों में इयरिंग्स पहनी हुई है और अपने बालों को खुला रखा है.आप भी इस लुक को ट्राय कर सकते हैं.

 

2/6

एक्ट्रेस इस व्हाइट साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही है.साड़ी में छोटी-छोटी पत्तियां भी बनी हुई है.अभिनेत्री इस लुक में बहुत सिंपल और डिसेंट लग रही हैं.इस लुक को टीमअप करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाया हुआ है और इयरिंग्स पहनी हुई है.

 

3/6

इस क्रीम कलर की साड़ी में यामी गौतम बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं.आप इस साड़ी को किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं. यह गर्ल्स पर बहुत ही खूब लगेगी.

 

4/6

इस रेड कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बहुत ही प्यारी लग रही हैं. यह कलर उन पर काफी खिल रहा है. आप इस तरह की साड़ी को किसी भी इवेंट में पहन सकती हैं.

 

5/6

इस आल व्हाइट लुक में बर्थडे गर्ल बहुत ही कूल लग रही हैं. आप इस लुक को दोस्तों के साथ आउटिंग पर पहन सकते हैं.

 

6/6

इस लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस में यामी गौतम बहुत ही कमाल की लग रही हैं. आप भी इस ड्रेस को ट्राय कर सकती हैं.