Padma Shri: पद्मश्री मिलने पर रवीना टंडन ने ज़ाहिर की ख़ुशी; सम्मान देने पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1546712

Padma Shri: पद्मश्री मिलने पर रवीना टंडन ने ज़ाहिर की ख़ुशी; सम्मान देने पर कही ये बात

Raveena Tandon Padma Shri Reaction: 25 जनवरी को केंद्र सरकार ने इस साल के लिए पद्म पुरस्कारों का ऐलान किया है. इस बार एक्ट्रेस रवीना टंडन पद्मश्री से सरफराज़ की जाने वाली एकमात्र अदाकारा हैं, जिन्हें पद्म श्री पुरस्कार से नवाज़ा जाएगा. अवार्ड का ऐलान होने के बाद उन्होंने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की.

Padma Shri: पद्मश्री मिलने पर रवीना टंडन ने ज़ाहिर की ख़ुशी; सम्मान देने पर कही ये बात

Raveena Tandon On Padma Shri: रवीना टंडन का शुमार बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में किया जाता है. रवीना टंडन ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया हैं.उन्होंने पर्दे पर हर रोल को बख़ूबी अदा किया. 74वें गणतंत्र दिवस से पहले, 25 जनवरी को, केंद्र सरकार ने इस साल के लिए पद्म पुरस्कारों का ऐलान किया है. इस बार एक्ट्रेस रवीना टंडन पद्मश्री से सरफराज़ की जाने वाली एकमात्र अदाकारा हैं, जिन्हें पद्म श्री पुरस्कार से नवाज़ा जाएगा. अवार्ड का ऐलान होने के बाद उन्होंने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करती हुए बताया कि उन्हें ऐसा लगा कि वह कोई सपना देख रही हैं.

मेरी बरसों की मेहनत रंग लाई: रवीना
पद्म श्री पुरस्कार पर बात करते हुए रवीना टंडन कहती हैं, कि "मैं आज इस ख़बर से जागी कि मुझे सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया है. उन्होंने भावुक लहजे में कहा कि मुझे लगा कि मेरी बरसों की मेहनत आख़िरकार रंग लाई है और मैं मुंबई वापस जाने का इंतेज़ार नहीं कर सकती. अदाकारा इन दिनों भोपाल में हैं. जहां वो शादी समारोह में शिरकत करने गई हैं. अदाकारा रवीना टंडन ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार 'पद्म श्री' के ज़रिए से मेन स्ट्रीम और स्वतंत्र सिनेमा दोनों में उनके काम को मान्यता मिली है. रवीना का नाम पद्म पुरस्कार से सम्मानित उन लोगों में शामिल है जिनका ऐलान गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर किया गया.

"अच्छी हुई 23 की शुरुआत"
रवीना ने अपनी ख़ुशी का इज़हार करते हुए कहा कि 2023 की शुरुआत अच्छी हुई है. रवीना ने न्यूज़ एजेंसी से कहा कि पद्म श्री मेरे पूरे काम को समाहित करता है. यह व्यावसायिक सफलताओं, गीतों, सब कुछ को समाहित करता है जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं". रवीना ने कहा, "यह सोचकर अच्छा लगता है कि ऐसे लोग हैं जो हमारे काम को देखते हैं और उसे पसंद करते हैं. इस सफर में जो लोग मेरे साथ रहे हैं और जिन्होंने मेरा समर्थन किया है, उनका मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूंबता दें कि रवीना 1990 के दशक की एक सफल अभिनेत्री थीं और उन्होंने 'मोहरा' , 'दिलवाले' और दूल्हे राजा जैसी हिट फिल्में दीं. वहीं रवीना ने 'दमन', 'सत्ता' और 'शूल' जैसी गैर व्यावसायिक फिल्में में बेहतरीन अदाकारी से अपना लोहा मनवाया.  

Watch Live TV

Trending news