Urfi Javed को पाकिस्तानी एक्ट्रेस से हुई मोहब्बत; वीडियो शेयर कर ऐसे किया इज़हार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1442719

Urfi Javed को पाकिस्तानी एक्ट्रेस से हुई मोहब्बत; वीडियो शेयर कर ऐसे किया इज़हार

Urfi Javed and Pakistani Actress: उर्फी जावेद एक बार फिर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. इस बार उनकी सुर्खियों में रहने की वजह एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है. ऐसा लगता है कि उर्फी को इस अदाकारा से प्यार हो गया है.

Urfi Javed को पाकिस्तानी एक्ट्रेस से हुई मोहब्बत; वीडियो शेयर कर ऐसे किया इज़हार

Urfi Javed and Hania Aamir: उर्फी जावेद अपने ऊट-पटांग फैशन के लिए जानी जाती हैं. अपने इसी फैशन सेंस की वजह से वह हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार उर्फी के खबरों में रहने की वजह यूनीक ड्रेसेज़ नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है. इस पाकिस्तानी अदाकारा का नाम हानिया आमिर है. हानिया की पाकिस्तान और भारत में खूब फैन फॉलोइंग है, और ऐसा लगता है कि उर्फी को उनसे मोहब्बत हो गई है.

उर्फी ने की हानिया की खूबसूरती की तारीफ

हाल ही में उर्फी जावेद ने हानिया आमिर की खूबसूरती की तारीफ की थी. जिसके बाद पाक एक्ट्रेस ने उनका शुक्रिया भी अदा किया था. जिसके बाद एक बार फिर उर्फी ने हानिया को लेकर अपना प्यार ज़ाहिर किया है. दरअसल उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक एथिनिक ड्रेस में वीडियो शेयर किया है. यह ड्रेस हानिया आमिर ने सीरियल 'हमसफर' में पहनी थी.

वीडियो में उर्फी पूरी तरह से सजी संवरी हुई हैं. उन्होंने मांग टीका लगाया हुआ है और सिर पर एक चुनरी है. बैकग्राउंड में हमसफर का टाइटल ट्रैक चल रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा है-  ये सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं हाला और हानिया से प्यार करती हूं. जानकारी के लिए बता दें हाला टीवी सीरियल में हानिया आमिर के किरदार का नाम है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हानिया आमिर ने दिया रिएक्शन

इस वीडियो पर हानिया आमिर का रिएक्शन आया है. उन्होंन उर्फी के इस लुक की तारीफ की है. हानिया ने कमेंट बॉक्स में ‘गॉर्जियस’ लिखा है. इससे साफ हो रहा है कि पाकिस्तानी अदाकारा हानिया और उर्फी जावेद दोनों की काफी अच्छी बातचीत है.

हानिया आमिर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. हानिया कई फेमस सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. उन्होंने संग-ए-माह, मेरे हमसफर, पर्दे में रहने दो, और इश्किया जैसे फेमस सीरियल्स में अदाकारी की है.

Trending news