Andhra News: CM जगन मोहन रेड्डी ने मुसलमानों को लेकर क्यों दिखाई दरियादिली; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1955147

Andhra News: CM जगन मोहन रेड्डी ने मुसलमानों को लेकर क्यों दिखाई दरियादिली; जानें पूरा मामला

Andhra News: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. सीएम रेड्डी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमानों के कल्याण के लिए मेरे पापा ने एक कदम बढ़ाया था. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Andhra News: CM जगन मोहन रेड्डी ने मुसलमानों को लेकर क्यों दिखाई दरियादिली; जानें पूरा मामला

Andhra News: आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मुसलमानों की कल्याण के लिए अपने पिता से ज्यादा काम करने का वादा किया है. रेड्डी ने आज यानी 11 नवंबर को कहा, "वह मुसलमानों के कल्याण के लिए अपने वालिद (पिता) पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी से ज्यादा काम करेंगे."

सीएम रेड्डी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "मुसलमानों के कल्याण के लिए, यदि मेरे पापा ने एक कदम बढ़ाया था तो मैं शान से दो कदम बढ़ाऊंगा." दरअसल, दक्षिणी राज्यों में अल्पसंख्यक कल्याण दिवस के रूप में मनाया जाता है. इसी मौके पर नेशनल एजुकेशन डे के अवसर पर रैली आयोजित की गई थी.

न्यूज एजेंसी PTI के मुताबिक उन्होंने कहा, "2019 में युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) के सरकार में आने के बाद से राजनीतिक, आर्थिक और महिला सशक्तिकरण जैसे मामलों में मुस्लिम समुदाय में कई बड़े बदलाव किए गए." इसके अलावा सीएम ने यह भी दावा किया कि उनके वालिद पूर्व सीएम पहले शख्स थे, जिन्होंने मुल्क में गरीब मुसलमानों के लिए आरक्षण लागू किया था.

रेड्डी ने कहा, "पूर्व सीएम नायडू में एक भी मुस्लिम लीडर को मंत्री नहीं बनाया, जबकि अपनी सरकार में उन्होंने एक मुस्लिम नेता को डिप्टी सीएम नियुक्त किया है." मुल्क के पहले एजुकेशन मिनिस्टर मौलाना अब्दुल कलाम आजाद की तारीफ करते हुए, सीएम ने कहा, "उन्होंने ने कई प्रसिद्ध शैक्षणिक इदारों की स्थापना की थी. 2008 में उनके जन्मदिन को राजशेखर रेड्डी ने अल्पसंख्यक कल्याण दिवस के रूप में नामित किया गया था." 

Zee Salaam Live TV

Trending news