बदरुद्दीन अजमल ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया लोकसभा चुनाव में किया होगा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1997277

बदरुद्दीन अजमल ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया लोकसभा चुनाव में किया होगा

Badruddin Ajmal: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस पर हमला किया है. उनका कहना है कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत होगी और पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री होंगे.

बदरुद्दीन अजमल ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया लोकसभा चुनाव में किया होगा

Badruddin Ajmal: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत ने साबित कर दिया है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. नतीजों पर रिएक्श देते हुए, अजमल ने सोमवार को मीडिया से कहा कि उन्हें "उम्मीद नहीं थी कि भाजपा राज्य चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी. मैंने सोचा था कि कांग्रेस कम से कम तीन राज्यों में जीतेगी. नतीजों पर गौर करें तो साफ है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे."

कांग्रेस पर बोला हमला
अजमल ने असम कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा की भी आलोचना करते हुए कहा कि उनके पास असम में पार्टी का नेतृत्व करने की "कोई क्षमता नहीं है. उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए." अजमल ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश नेताओं पर बीजेपी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया. "असम में कांग्रेस पार्टी बीजेपी की ए टीम बन गई है. नेताओं को मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा को बेच दिया गया है."

अजमल करना चाहते थे गठबंधन
अजमल अगले आम चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहते थे, लेकिन असम कांग्रेस नेतृत्व के कड़े प्रतिरोध के कारण, एआईयूडीएफ को विपक्षी इंडिया ब्लॉक में शामिल नहीं किया गया.

भाजपा को मिली बढ़त
ख्याल रहे कि हाल ही में राजस्थान, मध्य प्रदेश, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और मेघालय में विधानसभा चुनाव हुए हैं. इसमें से तीन राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा ने बढ़त बनाई है. राजस्थान में भाजपा को 199 में 115 सीटें मिली हैं. वहीं मध्य प्रदेश में भाजपा को 230 सीटों में 163 सीटें मिली हैं. छत्तीसगढ़ में भाजपा को 90 सीटों में से 46 सीटें मिली हैं. हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा था कि इन राज्यों में कांग्रेस बढ़त मिलेगी. 

Trending news