Ajman Building Fire: यूएई के अजमान की एक बिल्डिंग में भयानक आग; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1755893

Ajman Building Fire: यूएई के अजमान की एक बिल्डिंग में भयानक आग; देखें वीडियो

Ajman Building Fire: अजमान की एक बिल्डिंग में भयानक आग लग गई है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में टावर बुरी तरह जलता दिख रहा है.

Ajman Building Fire: यूएई के अजमान की एक बिल्डिंग में भयानक आग; देखें वीडियो

Ajman Building Fire: यूएई के अजमान में बड़ा हादसा हुआ है. एक हाई राइज बिल्डिंग में भयानक आग लग गई. ये मामला सोमवार रात को पेश आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजमान वन कॉम्पलेक्श के टावर नंबर 2 में भयानक आग लग गई. जिसके बाद फायर टेंडर्स को रिपोर्ट किया गया और मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया गया. इस हादसे में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

नागरिकों को निकाला गया

बिल्डिंग से नागरिकों निकाला गया और उन्हें एक होटल में जगह दी गई. कुछ लोगों को अजमान और कुछ लोगों को शारजाह के होटलों में रुकाया गया. इसके लिए सरकार ने बसों का इंतेजाम किया. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फायर टेंडर्स आग बुझाते दिख रहे हैं. आग गई फ्लोर पर फैल रही है. मजंर काफी भयानक दिख रहा है.

अजमान पुलिस के पुलिस महानिदेशक ब्रिगेडियर अब्दुल्ला सैफ अल मटरूशी ने कहा कि एक मोबाइल पुलिस स्टेशन ने साइट को सुरक्षित करने में मदद की और निवासियों को उपाय प्रदान किए ताकि वे आग में खोई हुई वस्तुओं की रिपोर्ट कर सकें. फिलहाल पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की हुई है. टावर में रहने वाले लोगों को हॉटल्स में रुकवाया हुआ है. जब तक अधिकारी सब कुछ सुनिश्चित नहीं कर लेते हैं तब तक वहां किसी को जाने की अनुमति नहीं है.

आग किस कारण से लगी है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आ पाई है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है. आने वाले दिनों में पुलिस की डिटेल रिपोर्ट से साफ हो पाएगा कि आखिर आग लगनी का क्या कारण रहा. पुलिस ने बताया है कि इस हादसें में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. सभी लोगों को सुरक्षित जगहों पर ले जाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Trending news