Dawood Ibrahim Hospitalized: दाऊद इब्राहिम अस्पातल में भर्ती, किसी ने दे दिया जहर?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2015837

Dawood Ibrahim Hospitalized: दाऊद इब्राहिम अस्पातल में भर्ती, किसी ने दे दिया जहर?

Dawood Ibrahim Hospitalized: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कराची अस्पताल में भर्ती है, बताया जा रहा है कि उन्हें जहर दिया गया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Dawood Ibrahim Hospitalized: दाऊद इब्राहिम अस्पातल में भर्ती, किसी ने दे दिया जहर?

Dawood Ibrahim Hospitalized: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में कौन नहीं जानता है, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि दाऊद इब्राहिम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने सोमवार को बताया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को गंभीर हेल्थ कंडीशन की वजह से पाकिस्तान के कराची में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

दाऊद इब्राहिम को क्या दिया गया जहर?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुमान लगाया गया है कि उन्हें जहर दिया गया था, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. दाऊद को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि दाऊद इब्राहिम को अस्पताल के अंदर कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है और वह अपने फ्लोर पर एकमात्र मरीज है.

खास लोगों को मिलने की इजाजत

दाऊद से मिलने की इजाजत केवल खाल लोगों को ही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक केवल शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी परिवार के सदस्यों को ही मंजिल तक पहुंच है. इंडिया टुडे के मुताबिक मुंबई पुलिस अंडरवर्ल्ड डॉन के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में उसके रिश्तेदारों अलीशाह पारकर और साजिद वागले से ज्यादा जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है.

कराची में रहता है दाऊद इब्राहिम

जनवरी में दाऊद की बहन हसीना पारकर के बेटे ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी को बताया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दूसरी शादी करने के बाद कराची में रहता है. एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के खिलाफ अपने आरोप पत्र में यह भी कहा था कि वह और उसके शीर्ष सहयोगी पाकिस्तान के कराची हवाई अड्डे को कंट्रोल करते हैं. 

पाकिस्तानी मीडिया ने दाऊद के बारे में क्या कहा?

पाकिस्तानी मीडिया चैनल जियो न्यूज ने कहा है कि डरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर बातें फैल रही हैं. उनकी हेल्थ कंडीशन बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें जहर दिए जाने का अंदेशा है.

Trending news