जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए, 2 सैनिक घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2222824

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए, 2 सैनिक घायल

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर के जिला बारामुला में मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. यहां हुए एनकाउंटर में दो जवान भी घायल हुए हैं. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए, 2 सैनिक घायल

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी है. ऐसे में जम्मू व कश्मीर के बारामुला में एनकाउंटर में आतंकवादियों की मौत हुई और दो अफसर घायल हो गए. अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच दूसरे दिन भी जारी मुठभेड़ में आज दो आतंकवादी मारे गए और सेना के दो जवान घायल हो गए.

सुरक्षाकर्मी जख्मी
यह मुठभेड़ उत्तरी कश्मीर के सोपोर इलाके के चेक मोहल्ला नौपोरा में गुरुवार को शुरू हुई थी. उन्होंने बताया कि रात की शांति के बाद शुक्रवार सुबह फिर से गोलीबारी हुई. अधिकारियों के मुताबिक अब तक दो आतंकी मारे गए हैं. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए सेना के दो जवानों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. गुरुवार को मुठभेड़ स्थल के पास एक नागरिक भी घायल हो गया. उन्होंने बताया कि इलाके से आतंकवादियों को बाहर निकालने का अभियान जारी है.

यह भी पढ़ें: वोट डालने के बाद बोले पप्पू यादव; कहा- नतीजों से इलाके में खत्म होंगी ये चीजें

इलाके को घेरा
ख्याल रहे कि खूफिया सूत्रों ने सुरक्षा बलों को खबर दी कि जम्मू व कश्मरी के सोपोर इलाके में आतंकी छिपे हैं. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरे में लिया. इलाके में आने जाने वाले सभी रास्तों पर सुरक्षा कड़ी की. इसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. आतंकियों ने अपनी तरफ सुरक्षाबलों को आते देख उन पर फायरिंग शुरू की. जवाबी कार्रवाई में आतंकियों की मौत हुई. इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. खबर है कि इलाके में और आतंकवादी छिपे हो सकते हैं.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news