आप MLA अमानतुल्लाह खान की बढ़ी मुश्किलें, नोएडा पुलिस ने इस मामले में घर पर चस्पा किया नोटिस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2244228

आप MLA अमानतुल्लाह खान की बढ़ी मुश्किलें, नोएडा पुलिस ने इस मामले में घर पर चस्पा किया नोटिस

Amanatullah Khan: ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की मुश्किलों में इजाफा हो गया है. नोएडा पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस  खुद उनके घर पर जाकर नोटिस चस्पा किया है.

 

आप MLA अमानतुल्लाह खान की बढ़ी मुश्किलें, नोएडा पुलिस ने इस मामले में घर पर चस्पा किया नोटिस

Amanatullah Khan: ओखला से AAP (आम आदमी पार्टी) के विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. नोएडा पुलिस ने आप नेता और उनके बेटे अनस की तलाश जेत कर दी है. दोनों को ढूंढने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है. जो जगह-जगह विधायक और उनके बेटे की तलाश में दबिश दे रही हैं.

शनिवार को नोएडा पुलिस ने ओखला के जाकिर नगर में स्थित उनके घर पर पहुंचकर नोटिस भी चस्पा किया. यह नोटिस जांच के दौरान बहस में शामिल होने के लिए चस्पा किया गया है. ओखला MLA और उनके बेटे के खिलाफ नोएडा के सेक्टर फेज-1 थाना में झगड़ा, मारपीट और धमकाने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

आप नेता का कई दिनों से फोन बंद 
पुलिस जनसभाओं और प्रोग्राम्स में भी अमानतुल्लाह के पहुंचने का इंतजार कर रही है. कई दिनों से विधायक और उनके बेटे का फोन बंद आ रहा है. दोनों जांच में सपोर्ट नहीं कर रहे हैं. पुलिस ने उनसे कई बार कॉन्टैक्ट करने की भी कोशिश की है, लेकिन उनसे संपकर्क नहीं हो पाया. इस क्रम में पुलिस ने उनके घर जा कर भी उनसे मिलने की कोशिश की, लेकिन दोनों बाप-बेटे घर पर नहीं मिले.

क्या है पूरा मामला?
नोएडा पुलिस ने पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट मामले में अब तक CCtv और गवाहों के बयान जुटा लिए हैं. उनकी जांच भी कर ली गई है. पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की घटना में शामिल विधायक के बेटे अनस और बाद में पेट्रोल पंप के लोगों को धमकाने के इल्जाम में अमानतुल्लाह के खिलाफ पुलिस ने दर्ज एफआईआर में और भी धाराएं बढ़ाने की बात की है.

गौरतलब है की थाना फेज-1 इलाके में मौजूद एक पेट्रोल पंप पर बीते मंगलवार सुबह के वक्त ओखला से आम आदमी पार्टी के MLA अमानतुल्लाह के बेटे ने गाड़ियों की लाइन तोड़कर जल्दी तेल भरवाने की कोशिश की. इस दौरान वहां पर मौजूद पंप पर काम कर रहे कर्मचारियों ने उसे रोका तो उसने मारपीट शुरू कर दी.

इस घटना की खबर मिलने के बाद नोएडा के सेक्टर 95 में मौजूद  पेट्रोल पंप पर MLA अमानतुल्लाह भी पहुंच गए, जिन्होंने वहां मौजूद पंप कर्मियों को धमकाया. पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद बाप-बेटे दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की वारदात CCTV में कैद है. 

Trending news